---विज्ञापन---

सपना चौधरी ने घूंघट डाल किए ऐसे इशारे, देख बूढ़े भी हुए दीवाने, देखें वीडियो

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी ने अपने देसी अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। सपना का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है और लोग उनके ठुमकों पर तो पूरा देश ही कायल है। सपना को हरियाणावी क्वीन ऐसे ही नहीं कहा जाता है, उन्होंने […]

Sapna Chaudhary
pic credit: Google

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी ने अपने देसी अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। सपना का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है और लोग उनके ठुमकों पर तो पूरा देश ही कायल है। सपना को हरियाणावी क्वीन ऐसे ही नहीं कहा जाता है, उन्होंने ही अपने डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना है। सपना चौधरी आज एक बड़ा नाम बन चुकी है और देश ही विदेशों में भी अपने नाम का डंका बजा चुकी हैं। सपना जब स्टेज पर सूट पहनकर लटके-झटके दिखाती है तो दूर-दूर से लोग टिकट लेकर बस उनकी एक झलक पाने के लिए पहुंच जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Dono Movie review: एकतरफा मोहब्बत से नई शुरूआत की कहानी है ‘Dono’, राजवीर-पलोमा की एक्टिंग ने किया इंप्रेस

‘एक दो तीन घूंघट’ पर डांस (Sapna Chaudhary Viral Dance Video)

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उसे देखकर फैंस भी नाचने पर मजबूर हो गए हैं। सपना इस वीडियो पर स्टेज पर हजारों की भीड़ के सामने अपने डांस का जलवा दिखा रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी काला सूट पहने बालों को स्टाइल करके अपने ही सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन घूंघट’ पर उछल-उछल कर ठूमके लगा रही हैं। स्टेज पर अपनी कातिलाना अदाओं से सपना ने भीड़ को बेकाबू कर दिया है और वो उन्हें खूब चीयर कर रहे हैं।

काला सूट पहने सपना (Sapna Chaudhary Viral Dance Video)

सपना चौधरी काले कलर के सूट में अपनी कमर को जबरदस्त मटकाते वीडियो में नजर आ रही है और उनके डांस मूव्स तो लोगों को मदहोश करने का काम कर रहे हैं। सपना के गाने हर शादी पार्टी की जान होते है और यह कहा जाए कि इनके बिना तो यूपी बिहार में बारात होनी ही मुश्किल है। हर बारात में लड़के हो या लड़की सपना चौधरी के गानों ही नाचते दिखाई देते हैं। सिर्फ जवान और बुढ़े ही नहीं बच्चा-बच्चा सपना चौधरी के गानों का फैन है और उसी पर डांस करता है। सपना का अलग स्टाइल है जिसे कोई टक्कर नहीं दे सकता है।

सपना चौधरी का जलवा (Sapna Chaudhary Viral Dance Video)

सपना चौधरी की तो बात ही निराली है वो एकलौती ऐसी हरियाणवी सिंगर और डांसर है जिनका नाम देश-विदेश तक फेमस है। स्टेज पर सपना के दीदार के लिए लोग पलके बिछाए बैठे रहते हैं और सपना भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करती हैं। वायरल वीडियो में ‘एक दो तीन घूंघट’ गाने पर हर कोई डांसर की अदाओं पर अपना दिल हार बैठा है जिस तरह से वो अपनी कमर लहराती है उसे देखकर लोगों के दिल भी लहर जाते हैं। सपना के स्टेज शोज पर लोग जमकर पैसा भी उड़ाते दिखाई देते हैं।

First published on: Oct 05, 2023 06:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.