---विज्ञापन---

Anjali Chaudhary Viral Video: स्टेज पर हरियाणवी गाने पर डांसर ने मटकाई ऐसी कमर, देख बूढ़े भी हो गए मदहोश

Anjali Chaudhary Viral Video: अंजली चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं तो वो अपने कातिल मूव्स और लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर कहर ढाती हैं।

Anjali Chaudhary hot dance
pic credit: Google

Anjali Chaudhary Viral Video: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) अंजली चौधरी (Anjali Chaudhary) के डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही धूम मचा देते हैं। अंजली चौधरी (Anjali Chaudhary) आए दिन अपने डांस मूव्स के चलते लोगों को अपना दीवाना बना देती है और स्टेज पर अंजली अपने कातिल मूव्स और बेहतरीन लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं। इसी बीच अब अंजली का एक डांस वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंजली को स्टेज पर उछल-उछल कर डांस करते दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: मलाइका को बाहों में लेकर रोमांटिक हुए अर्जुन कपूर, बर्थडे के साथ ही ब्रेकअप रूमर्स पर लगाया विराम

ठुमकों ने उड़ाया गर्दा (Anjali Chaudhary Viral Video)

बता दें कि अंजलि चौधरी (Anjali Chaudhary) का डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और फैंस को अंजली का डांस बहुत पसंद आ रहा है। अभी तक अंजलि के वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और कई सारे लाइक्स और कॉमेंट भी वीडियो पर आ चुके हैं। वायरल हो रहे है वीडियो में अंजलि हरियाणवी गाने की जाट का यारी पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं और उनके स्टेज तोड़ डांस पर अपना दिल हार गए हैं।

डांस ने मचाई धूम (Anjali Chaudhary Viral Video)

सपना चौधरी की तरह ही अंजली चौधरी (Anjali Chaudhary) के ठुमकों को देखकर भी लोग उनके साथ झूमने पर मजबूर हो गए हैं और उनकी अंजलि ने उछल-उछल कर स्टेज तोड़ डांस किया है और लोगों को जोश में भर दिया है। वीडियो में पर्पल कलर के ड्रीप नेक सूट में अपनी कातिलाना फिगर से स्टेज पर बिजलियां गिरा रही हैं। अंजलि का का डांस देखकर तो लोग अपना दिल ही हार गए है और उनके डांस पर नोटों की बारिश कर रहे हैं।

अंजलि का जलवा (Anjali Chaudhary Viral Video)

सपना चौधरी के बाद अंजली चौधरी (Anjali Chaudhary)का क्रेज हरियाणा से लेकर दिल्ली और यूपी हर जगह देखने को मिल रहा है। अंजली चौधरी (Anjali Chaudhary) का शानदार डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उस पर कॉमेंट कर अंजलि पर अपना प्यार भी बरसा रहे हैं। हरियाणवी डांसर अंजलि अपने हॉट डांस के लिए पूरे प्रदेश में मशहूर हैं और अपने डांस के दम पर डांसर ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है।

First published on: Oct 24, 2023 01:50 PM