Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Mother’s Day Gift: मदर्स डे पर मां के चेहरे पर स्माइल ला देगी आपकी गिफ्ट की हुई पायल, ये हैं आजकल ट्रेंड में

Mother’s Day Gift: आज यानी 14 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है जो हर मां के लिए बहुत ही खास दिन होता है। मां वो होती है जो निस्वार्थ अपने बच्चे को प्यार करती है और उसका पालन पोषण करती है। वो हर दिन हमारी खुशी के लिए वो सब करती है […]

Mother’s Day Gift: आज यानी 14 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है जो हर मां के लिए बहुत ही खास दिन होता है। मां वो होती है जो निस्वार्थ अपने बच्चे को प्यार करती है और उसका पालन पोषण करती है। वो हर दिन हमारी खुशी के लिए वो सब करती है जिससे हम खुश रह सकें।

आज मदर्स डे के मौके पर आप अपनी प्यारी मां को खुश करने के लिए उन्हें कुछ स्पेशल गिफ्ट दे सकती हैं। अगर आप ये सोच कर कंफ्यूज हो रहे हैं कि ऐसा क्या गिफ्ट लें जिसे देखते ही आपकी मां खुश हो जाए तो हम आपको बता दें कि आप उनके लिए पायल ले सकते हैं।

हर महिला को पायल पहनना बहुत पसंद होता है ऐसे में आप भी अपनी मां के लिए अच्छी सी पायल ले सकते हैं। आइए जानते हैं कि इन दिनों ट्रेंड में कौन सी पायल है जो आपकी मॉम के चेहरे पर स्माइल ला सकती है।

चांदी की पायल Mother’s Day Gift

चांदी की पायल हर वक्त ट्रेंड में रहती है, इसमें बहुत अच्छे डिजाइन भी आते हैं बहुत ही सुंदर लगते हैं। आप भी अपनी मां के लिए चांदी की पायल ले सकते हैं।

Mother's Day Gift

इन दिनों कुछ डिजाइन हैं तो बहुत ही ट्रेंड में हैं, आपकी मां भारी पायल पहनने की शौकीन हों या हल्की हम दोनों ही प्रकार के डिजाइन आपके लिए लेकर आ रहे हैं जो आपकी मम्मी को बहुत ही पसंद आएंगी।

पर्ल पायल Mother’s Day Gift

मोतियों की पायल देखने में जितनी सुंदर लगती हैं उतनी ही पहनकर भी सुंदर लगती है। आप मॉम जब मोतियों की पायल पहनेंगी तो वो बहुत ही खुश हो जाएंगी।

Mother's Day Gift

ऐसे में आप अपनी मां के लिए मदर्स डे के मौके पर मोतियों की पायल लेकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। आपके लिए हम कुछ खास डिजाइन लेकर आ रहे हैं।

गोल्ड पायल

सोने की पायल पहनकर आपकी मां बहुत ही खुश हो जाएंगी। ये देखने में बहुत ही सुंदर लगती है। आप अस मदर्स डे पर अपनी मां को सोने की पायल गिफ्ट कर स्पेशल फील करवा सकते हैं।

Mother's Day Gift

हालांकि ये थोड़ी महंगी जरूर होती हैं, लेकिन मां के लिए तो ले ही सकते हैं।

कुंदन की पायल

कुंदन की पायल बहुत ही क्लासी लुक देती हैं। मदर्स डे के मौके पर ये एक अच्छा ऑप्शन है। अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो आप चांदी में जड़े कुंदन की पायल ले सकते हैं।

Mother's Day Gift

अगर बजट की कोई दिक्कत नहीं है तो सोने में जड़े हुए कुंदन की पायल भी ले सकते हैं। जब भी आपकी मां इस पायल को पहनेंगी तो उसकी झनकार में आपको याद करेंगी।

First published on: May 14, 2023 09:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.