---विज्ञापन---

Vicky Kaushal Photos: इंडियन स्टाइल में खूब जचते हैं विक्की कौशल, देखें तस्वीरें

Vicky Kaushal Photos: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के दमदार और बेहतरीन एक्टर है, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी छाए रहते हैं। विक्की कौशल का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वो अपने सिंपल अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं लेकिन आज हम आपको उनकी कुछ फोटोज […]

Vicky Kaushal Photos
Vicky Kaushal Photos

Vicky Kaushal Photos: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के दमदार और बेहतरीन एक्टर है, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी छाए रहते हैं। विक्की कौशल का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है। वो अपने सिंपल अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं लेकिन आज हम आपको उनकी कुछ फोटोज दिखाएंगे जिसमें वो देसी लुक में नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए एक्टर की तस्वीरें।

5 lessons in ethnic wear men can take from Vicky Kaushal

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। इस लुक को वो एकदम पंजाबी लुक में दिख रहे हैं और उन्होंने आउटफिट के साथ जूती पहनी हैं। इस लुक में वो कमाल के लग रहे है और इस लुक को आप भी अपना सकते हैं।

और पढ़िए –

15 Outfit Inspiration From Vicky Kaushal For 2020 Grooms! | WeddingBazaar

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की इस फोटो में रेड एंड व्हाइट कलर के लुक में नजर आ रहे हैं और इस लुक के साथ उन्होंने जूते पहने हैं। इस लुक में वो काफी जच रहे हैं और उनके चेहरे की स्माइल लोगों का दिल जीत रही है। एक्टर का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुआ था जिसे लोग आज भी पसंद करते है।

Vicky Kaushal looks dashing as he turns showstopper for Kunal Rawal - Times of India

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हर लुक में हैंडसम लगते है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वो व्हाइल लुक में दिख रहे हैं और उन्होंने कोटी पहनी है। इस लुक को आप आसानी से किसी भी त्योहार या फिर घर की पार्टी और शादी में पहन सकते हैं। इस लुक में विक्की कौशल किसी को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

और पढ़िए –

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन ब्लैक एंड व्हाइट लुक में भी जच रहे है। विक्की कौशल हर लुक में जचते हैं और लड़के उनके स्टाइल को काफी पसंद करते हैं और उन्हें फॉलो भी करते है। आपको भी इस तरह का कुर्ता एक बार जरूर पहनना चाहिए।

Vicky Kaushal Wearing Simple Grey Kurta At Govinda Naam Mera Screening Is A Lazy Style Job

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जहां भी जाते हैं लोगों का दिल जीत लेते है। इस फोटो में भी वो जच रहे हैं। विक्की कौशल का अंदाज काफी निराला है और यही वजह है कि उनके नाम का डंका आज पूरे देश में बज रहा है। एक्टर के इन स्टाइल को आपको भी ट्राई करना चाहिए।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jan 13, 2023 09:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.