---विज्ञापन---

Urfi Javed ने बदन पर लपेटी कलरफुल रस्सियां, Video देख यूजर्स बोले- ‘कोई तो रोक लो…’

Urfi Javed New Look Viral video: उर्फी जावेद ने बदन पर रस्सियां लपेटकर सोशल मीडिया पर अपने नए लुक से तहलका मचा दिया है।

Urfi Javed New Look
image credit: e24 edit

Urfi Javed New Look Viral Video: बिग बॉस ओटीटी-1 फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं। उर्फी के आउटफिट लोगों को दिमाग हिला देते हैं और इस बार भी एक्ट्रेस का नया लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सेमी न्यूड होकर उर्फी जावेद एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है और इस बार तो उन्होंने बदन पर रस्सियां लपेट ली है जिसे देखकर यूजर्स का दिमाग घूमा डाला है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपना लेटेस्ट लुक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सबको शॉक्ड कर दिया है। देखिए उनका नया लुक…

उर्फी का नया करतब (Urfi Javed New Look Viral Video)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बदन पर सिर्फ रस्सियां लपेटे दिखाई दे रही हैं। वीडियो की शुरूआत में सिर्फ रस्सियां दिखाई देती है और उसके बाद उर्फी अपना एक हाथ अपने प्राइवेट पार्ट पर रखे दिखती है और उन्होंने अपनी बदन पर सिर्फ रस्सियां लपेट रखी है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है।

यूजर्स ले रहे मजे (Urfi Javed New Look Viral Video)

सोशल मीडिया सेंसेशन का हर अंदाज लोगों का दिमाग घूमा देता है और इस बार तो लोगों ही आंखे फटी ही रह गई हैं। उर्फी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी जो एक बार फिर उर्फी को टॉपलेस देख भड़क उठे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘करंट है इन रस्सियों में।’ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘ये परेशान है फॉलोअर्स नहीं बढ़ रहे, बेचारी इतनी तो मेहनत कर रही है पर कोई फायदा नहीं।’ एक अन्य यूजर बोला,’रस्सी खींचो कोई’

यह भी पढ़ें: ‘विक्की जैन पर मुझे क्रश…’ Bigg Boss से आउट होते ही कुछ ऐसा बोली हसीना, Ankita Lokhande को आया पसीना

ट्रोलर्स की फेवरेट उर्फी जावेद 

इससे पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने टेप से 10 सेकेंड में ड्रेस बनाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उस वीडियो को देखकर भी लोगों ने फैशन डीवा की दिमाग की तारीफ भी की थी। साथ ही वो टोलर्स के हत्थे भी चढ़ गई थीं। अक्सर ही उर्फी अपने आउटफिट्स को लेकर नेटिजन्स का पारा हाई कर देती हैं और लोग उनकी क्लास लगाने लग जाते हैं।

First published on: Dec 10, 2023 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.