---विज्ञापन---

Trendy Outfit: फ्रेंडस के साथ जाना है आउटिंग पर तो स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें ऐसे आउटफिट

Trendy Outfit: दोस्तों के साथ बिताया हर पल बहुत ही खास होता है जो जिंदगी भर याद रहते हैं। हर कोई चाहता है कि वो अपने दोस्तों के साथ आउटिंग के लिए जाएं और उनके साथ एंजॉय करें। फ्रेंड के साथ ग्रुप में जाने की बात हो तो मन में एक अलग ही जोश और […]

Trendy Outfit, Latest Outfit Ideas, Fashion, comfortable Outfit For Summer

Trendy Outfit: दोस्तों के साथ बिताया हर पल बहुत ही खास होता है जो जिंदगी भर याद रहते हैं। हर कोई चाहता है कि वो अपने दोस्तों के साथ आउटिंग के लिए जाएं और उनके साथ एंजॉय करें। फ्रेंड के साथ ग्रुप में जाने की बात हो तो मन में एक अलग ही जोश और उत्साह भर जाता है।

इस बात को नोटिस किया गया है कि लड़के अगर दोस्तों के साथ किसी कैफे या रेस्ट्रो में जा रहे होते हैं तो कुछ भी पहन लेते हैं। लेकिन बात लड़कियों की हो तो वो इस बात को लेकर बड़ी कंफ्यूज रहती हैं कि ऐसा क्या पहनें कि वो कूल और कंफर्टेबल रहें।

यह भी पढ़ें:  इन कलर्स के आउटफिट के साथ ट्राई करें ब्राउन शेड लिपस्टिक, हर कोई करेगा तारीफ

आपके साथ भी ऐसा कुछ है तो आज के आर्टिकल से आप अपनी इस कंफ्यूजन का हल पा सकते हैं। हम आपको सजेस्ट करेंगे की आप अपने दोस्तो के साथ कैफे जाने के लिए किस प्रकार के आउटफिट को कैरी करें।

ओवर साइज टी-शर्ट और शॉर्ट्स Trendy Outfit

अगर आप शॉर्ट्स पहनने में कंफर्टेबल हैं तो अपने दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने के लिए ओवर साइज टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स कैरी कर सकती हैं। इस लुक में आप स्टाइलिश और कूल लुक पा सकती हैं।

Oversized T-shirts and shorts

Oversized T-shirts and shorts

साथ इसके साथ ज्यादा मेकअप करने की जरूरत भी नहीं है बस हल्के से टचअप के साथ मैसी हेयर स्टाइल बना लें।

जींस के साथ ओवरसाइज टी-शर्ट

इन दिनों ओवरसाइज टीशर्ट काफी ट्रेंड में है। अगर आप लेटेस्ट लुक कैरी करना चाहती हैं तो जींस के साथ इसे कैरी कर सकती हैं। इसे आप पीछे से टक इन करेंगी और आगे से बाहर रखेंगी तो ये देखने में काफी कूल लगेगा।

Oversized T-shirt with jeans

Oversized T-shirt with jeans

इसके साथ व्हाइट स्नीकर्स को पेयर कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: साड़ी लुक को बनाना है स्टाइलिश तो इन 4 तरह के ब्लाउज को करें ट्राई

कुर्ती के साथ जींस Trendy Outfit

आप स्टाइल के साथ-साथ कंफर्ट भी चाहती हैं तो कुर्ता और जींस आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। आप अपने स्टाइलिश लुक के लिए स्लिट कट कुर्ता पहनेंगी तो और ज्यादा क्लासी लगेंगी।

Jeans with kurti

Jeans with kurti

आप इस लुक को कंप्लीट करने के लिए सैंडल और हील्स पहन सकती हैं।

First published on: Jun 05, 2023 03:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.