---विज्ञापन---

Trendy Blouse Look: साड़ी लुक को बनाना है स्टाइलिश तो इन 4 तरह के ब्लाउज को करें ट्राई

Trendy Blouse Look: कोई फंक्शन हो या तीज त्यौहार साड़ी किसी भी मौके पर पहनी जा सकती है। ये एक ट्रेडिशनल इंडियन पोषाक है जो हर महिला पर सुंदर लगती है। लेकिन साड़ी के लुक को और भी अधिक शानदार बनाने का श्रेय ब्लाउज को जाता है। अगर आपकी साड़ी बहुत महंगी नहीं है तो […]

Trendy Blouse Look, Latest Blouse, Stylish Blouse For Women, Fashion

Trendy Blouse Look: कोई फंक्शन हो या तीज त्यौहार साड़ी किसी भी मौके पर पहनी जा सकती है। ये एक ट्रेडिशनल इंडियन पोषाक है जो हर महिला पर सुंदर लगती है। लेकिन साड़ी के लुक को और भी अधिक शानदार बनाने का श्रेय ब्लाउज को जाता है। अगर आपकी साड़ी बहुत महंगी नहीं है तो भी आप उसे हैवी और स्टाइलिश ब्लाउज से आकर्षक बना सकते हैं।

ब्लाउज का सही डिजाइन चुनने से आपका सिंपल साड़ी लुक को भी काफी स्टाइलिश बन सकता है। आज हम आपको दिखाने वाले हैं ब्लाउज के कुछ लेटेस्ट डिजाइंस, जिसे आप साड़ी के साथ पहन सकती हैं। साथ ही बताएंगे उसे स्टाइल करने के कुछ अमेजिंग टिप्स ताकि आपका लुक आकर्षक नजर आए।

यब भी पढ़ें:  मलाइका अरोड़ा के सिजलिंग लुक बढ़ा रहे हैं गर्मी, फैंस के छूटे पसीने

मिरर वर्क ब्रालेट ब्लाउज लुक Trendy Blouse Look

इन दिनों ब्रालेट ब्लाउज काफी ट्रेंड में हैं। अगर आप भी अपने लुक को स्टाइलिश बनाना चाहते हैं तो इस तरह के डिजाइन के ब्लाउज को कैरी कर सकते हैं।

अगर आप शादी पार्टी के लिए ड्रेस तैयार कर रही हैं तो मिरर वर्क वाला ब्रालेट ब्लाउज एक अच्छा ऑप्शन है जो आपके लुक को सबसे अलग और खास बना सकते हैं।

पर्ल डिजाइन ब्लाउज Trendy Blouse Look

अगर आप प्लेन और सिंपल साड़ी को पहनना चाहती हैं तो पर्ल डिजाइन वाले ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं।

जब आप इस तरह के ब्लाउज के साथ साड़ी कैरी करेंगी तो सभी की नजरे आप पर ही टिक जाएगी।

नेकलाइन ब्लाउज

बात ट्रेंडी ब्लाउज की करें तो इन दिनों नेकलाइन वाले ब्लाउज महिलाओं की पहली पसंद बन रहे हैं। इस तरह के ब्लाउज में लुक बहुत ही खूबसूरत आता है। अगर आपको बहुत ज्यादा जूलरी पहनने का शौक नहीं है तो भी आपके लिए इस डिजाइन के ब्लाउज डिजाइन बेस्ट हैं।

आप चाहें तो बस डिजाइनर नेकलाइन ब्लाउज के साथ ज्वेलरी में इयररिंग्स को कैरी कर सकती हैं।

यब भी पढ़ें:  इन रंगों के कपड़ों को पहन दूर होगी मोटापे की टेंशन, वॉर्डरोब में करें शामिल

फ्रंट कट ब्लाउज

फ्रंट कट ब्लाउज आपके साड़ी लुक को बहुत खास और स्टाइलिश बना सकते हैं।

जो महिलाएं अपने लुक को स्टाइलिश बनाना चाहती हैं उनके लिए इस डिजाइन के ब्लाउज बहुत ट्रेंड में हैं।

First published on: Jun 04, 2023 03:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.