---विज्ञापन---

Latest Handbags For Mother’s: इस मदर्स डे मां को देना है खास गिफ्ट तो लें ये लेटेस्ट हैंडबैग्स

Latest Handbags For Mother’s: बहुत जल्द यानी 14 मई को मदर्स डे आने वाला है। ये खास दिन हर मां के प्यार, त्याग और समर्पण को समर्पित है। दुनिया में एक मां ही होती है जो अपने बच्चे को निस्वार्थ प्यार करती हैं और अपनी सारी ममता और दुलार उस पर लुटा देती हैं। इस […]

Latest Handbags For Mother's, Mother's Day 2023, Fashion, Lifestyle

Latest Handbags For Mother’s: बहुत जल्द यानी 14 मई को मदर्स डे आने वाला है। ये खास दिन हर मां के प्यार, त्याग और समर्पण को समर्पित है। दुनिया में एक मां ही होती है जो अपने बच्चे को निस्वार्थ प्यार करती हैं और अपनी सारी ममता और दुलार उस पर लुटा देती हैं। इस खास दिन पर बच्चे भी अपनी मां के प्रति अपने प्यार को जताने के लिए उन्हें विश करते हैं और उनके लिए गिफ्ट भी लेते हैं।

आप भी अपनी मम्मी के लिए कुछ लेना चाहते हैं तो हैंडबैग्स एक अच्छा ऑप्शन है। हालांकि बच्चे अपनी मां के लिए कुछ भी गिफ्ट लें वो मां को पसंद जरूर आता है क्योंकि इस गिफ्ट में बच्चों का अपनी मां के प्रति अपार प्यार छिपा होता है। आज हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट हैंडबैग्स के डिजाइन लेकर आ रहे हैं जो आपकी मॉम के चेहरे पर खुशी की चमक ला सकते हैं। आइए जानते हैं इन आइडिया के बारे में।

पोटली बैग्स Latest Handbags For Mother’s

Potali bags

इन दिनों पोटली बैग्स काफी ट्रेंड में हैं, जो आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं। ट्रैडीशनल लुक हो या फिर इंडो वैस्टर्न आउटफिट सभी के साथ पोटली बैग्स बहुत अच्छे लगते हैं। बात बैग्स के कलर की करें तो गोल्डन या सिल्वर रंग का पोटली बैग लेकर आप अपनी प्यारी मां को गिफ्ट कर सकते हैं। जब इस बैग को लेकर आपकी मां बाहर निकलेंगी तो सभी उनकी तारीफ जरूर करेंगे।

कल्च स्टाइल हैंड बैग्स

clutch style hand bags

अगर आपकी मॉम को साड़ी पहनने का शौक है तो आप उन्हें कल्च स्टाइल हैंड बैग्स गिफ्ट कर सकते हैं। ये आपकी मम्मी जी को क्लासी लुक देगा और मार्केट में आसानी से मिल भी जाएगा।

मिनी पर्स Latest Handbags For Mother’s

mini purse

स्टाइलिश मॉम के लिए आप स्टाइलिश मिनी पर्स लेकर उन्हें गिफ्ट कर सकती हैं। ये बहुत ही प्यारे से लगते हैं और आपके लुक को भी खास बनाते हैं। इन दिनों मार्केट में बहुत से मिनी पर्स ट्रेंड में हैं। इस पर्स की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप इसे किसी भी आऊटफिट के साथ कैरी सकते हैं। जिससे उनका लुक बेहद स्टाइलिश लगेगा।

First published on: May 10, 2023 11:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.