---विज्ञापन---

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Neon Colour को बनाया न्यू ट्रेंड, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे फैन

Neon Colour In Trend: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। अभिनेत्रियों को अक्सर ही लेटेस्ट फैशन फॉलो करते देखा जाता है क्योंकि वो जो भी पहनती है वो खुद एक स्टाइल बन जाता है। फैंस एक्ट्रेसेस के हर लुक के दीवाने हो जाते है और ज्यादातर […]

These Bollywood actresses made neon color trendy
pic credit: Google

Neon Colour In Trend: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। अभिनेत्रियों को अक्सर ही लेटेस्ट फैशन फॉलो करते देखा जाता है क्योंकि वो जो भी पहनती है वो खुद एक स्टाइल बन जाता है। फैंस एक्ट्रेसेस के हर लुक के दीवाने हो जाते है और ज्यादातर फैंस उनके ही स्टाइल को कॉपी भी करते हैं। एक्ट्रेसेस की एक खासियत ये भी होती है कि वो किसी भी ड्रेस को पहनकर उसे ट्रेंड में ला देती हैं। बीते कुछ समय से नियॉन कलर ट्रेंड में बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: Shahrukh khan की Jawan देखने मुंह छुपाकर थियेटर पहुंची ये एक्ट्रेस, पैपराजी ने कैमरे में किया कैद

भड़कीले रंग

रंगों के साथ भी हसीनाओं का एक्सपेरिमेंट काफी सफल हुआ है, चाहे फिर वो कोई भड़कीला ही रंग क्यों न हो। हर रंग के कपड़ों को स्टार्स इस तरह कैरी करते हैं कि वो उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देते हैं। किसी भी आउटफिट को पहनना है और उसे अच्छे से कैरी करना सबसे बड़ी बात होती है और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में ये टैलेंट कूट-कूटकर भरा है। खासतौर पर भड़कीले कलर को पहनकर आना ही सब की बस की बात नहीं होती है।

नियॉन कलर का जादू

मलाइका अरोड़ा से लेकर कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया तक नियॉन रंग के कपड़ों में अपने जलवे दिखा चुकी हैं। तो चलिए देखें कब-कब इन अभिनेत्रियों ने नियॉन रंग के साथ स्टाइलिश लुक दिखाया। इन सभी हसीनाओं ने अपने नियॉन लुक से फैंस को अपना दीवाना बना दिया था। दीपिका पादुकोण ने इंटरनेशनल इवेंट में अपनी नियॉन ड्रेस से धूम मचा दी थी। उनका लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

दीपिका पादुकोण

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण जब नियॉन कलर की ड्रेस पहन कर उतरीं तो सबकी नजरें उन्हीं पर ठहर गई थी। सटल मेकअप के साथ क्रीम हेयरबैंड उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना दिया था।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर का नियॉन कलर वाला हाई स्लिट गाउन में हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था। फ्लोरी ट्यूब डीप कट गाउन में न्यूड मेकअप के साथ वो किसी परी से कम नहीं लग रही थीं।

तारा सुतारिया

तारा सुतारिया अक्सर ही अपने फैशन सेंस की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। नियॉन ग्रीन शर्ट में तारा बेहद हसीन लग रही थीं। शर्ट के साथ उन्होंने मैचिंग शॉर्ट्स पहने थे। हाई हील्स के साथ उनका ये स्टाइलिश लुक बेहद खूबसूरत था जिसे देखकर सब उनके मुरीद हो गए थे।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी अपने स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती है और वो नियॉन कलर में भी काफी प्यारी लगी थीं। वन साइडेड बोट नेक शोल्डर को-ओर्ड सेट पहनकर जब कियारा सामने आई थीं। तो हर कोई बस उन्हें ही देखता रह गया था।

 

First published on: Sep 07, 2023 06:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.