---विज्ञापन---

Green Saree Sawan Look: सावन में पहननी है हरे रंग की साड़ी तो इन बी टाउन एक्ट्रेस से लें इंस्पिरेशन

Green Saree Sawan Look: 4 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो चुका है। इस महीने में भगवान शिव की पूजा होती है और उन्हें प्रसन्न करने के लिए व्रत भी रखे जाते हैं। इस महीने में महिलाएं पूजा करते हुए हरे रंग के कपड़े पहनती हैं। दरअसल ये परंपरा बहुत समय पहले से ही […]

Green Saree Sawan Look, Latest Green Saree Look, Actress Green Saree Look, Fashion

Green Saree Sawan Look: 4 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो चुका है। इस महीने में भगवान शिव की पूजा होती है और उन्हें प्रसन्न करने के लिए व्रत भी रखे जाते हैं। इस महीने में महिलाएं पूजा करते हुए हरे रंग के कपड़े पहनती हैं। दरअसल ये परंपरा बहुत समय पहले से ही चली आ रही है।

ऐसे में आप भी भोले बाबा की पूजा करने के लिए सावन के महीने में हरे रंग की साड़ी पहन सकती हैं। अब बात आती है स्टाइलिश और क्लासी लुक की तो इसके लिए महिलाएं बी टाउन एक्ट्रेस से फैशन टिप्स लेती हैं। आइए जानते हैं कि आप कौन सी एक्ट्रेस से टिप्स लेकर हरे रंग की ट्रेंडी साड़ी कैरी कर अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

यह भी पढ़ें:  बारिश में पहनें ऐसे कपड़े, पाएंगी कूल और स्टाइलिश लुक

जान्हवी कपूर Green Saree Sawan Look

जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने फैशन सेंस के लिए भी खूब जानी जाती हैं। बात इनके साड़ी लुक की करें तो वो भी बहुत शानदार होते हैं। आप सावन के महीने में हरे रंग की साड़ी पहनना चाहती हैं तो जाह्नवी कपूर के इस ग्रीन साड़ी लुक से टिप्स ले सकती हैं।

Green Saree Sawan Look

इस तरह की साड़ी पहनकर आप सबसे अलग और हसीन लगेंगी।

अनुष्का शर्मा

अगर आप सावन में साड़ी पहनना चाहती हैं तो अनुष्का शर्मा के इस साड़ी स्टाइल को कैरी कर सकती हैं। उन्होंने नेट की साड़ी पहनी हुई है जो बहुत ही क्लासी लग रही है।

Green Saree Sawan Look

इस तरह की साड़ी के साथ आप लाइट मेकअप करें तो ये अच्छा लगेगा।

काजोल

काजोल को अक्सर साड़ी में देखा जाता है जिसमें वो बेहद हसीन लगती हैं। काजोल के साड़ी कलेक्शन की बात करें तो वो बहुत ही शानदार है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने बहुत ही सुंदर डार्क ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है। इस लुक में वो बेहद हसीन लग रही हैं।

Green Saree Sawan Look

सावन में आप भी हरे रंग की साड़ी पहनना चाहती हैं तो ये साड़ी एक अच्छी ऑप्शन है।

माधुरी दीक्षित

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का हर लुक कमाल का होता है। बात उनके साड़ी लुक की करें तो इसमें तो वो कहर बरपाती हैं। अगर आप सावन में हरे रंग की साड़ी पहनना चाहती हैं तो माधुरी की इस सिक्विन साड़ी को अपने लिए रीक्रिएट कर सकती हैं।

Green Saree Sawan Look

जब आप इस तरह की साड़ी को पहनेंगी तो सभी की नजरें आप पर ही टिक जाएंगी।

यह भी पढ़ें:  इन गहनों के बिना पूरा नहीं होता यहां की महिलाओं का श्रृगांर, टिक जाती है सबकी नजर

अदिति राव हैदरी    Green Saree Sawan Look

क्लासी और रॉयल लुक चाहती हैं तो सावन में अदिति राव हैदरी के इस ग्रीन साड़ी लुक को अपने लिए ट्राई कर सकती हैं।

Green Saree Sawan Look

जब आप ऐसी साड़ी पहनकर किसी पार्टी में जाएगी तो सभी आपकी तारीफ करेंगे।

First published on: Jul 09, 2023 07:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.