---विज्ञापन---

Sonam Kapoor Elegant Looks: फैशन दीवा सोनम कपूर के एलिगेंट लुक जो हैं जरा हटके

Sonam Kapoor Elegant Looks: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो बॉलीवुड में अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती […]

Sonam Kapoor Elegant Looks: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो बॉलीवुड में अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस को बॉलीवुड में सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। वेस्टर्न ड्रेस हो या एथनिक सोनम कपूर हर लुक में गॉर्जियस लगती हैं और फैंस को उनका हर लुक बेहद पसंद आता है। आज हम सोनम कपूर के कुछ एलिगेंट लुक की एक झलक आपके लिए लेकर आ रहे हैं जो बेहद खास हैं।

यह भी पढ़ें:  फैशन और स्टाइल क्वीन सुष्मिता सेन के एलिगेंट लुक हैं सबसे जुदा, देंखें फोटो

अगर आप भी अपने लुक में कुछ बदलाव करना चाहती हैं तो उनके लुक्स को रिक्रिएट कर सकती हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनके इन लुक्स पर।

अनारकली सूट लुक  Sonam Kapoor Elegant Looks

इस अनारकली सूट में सोनम कपूर का लुक काफी रॉयल लग रहा है। हर कोई उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ट्रेडिशनल जूलरी कैरी की हुई है जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं।

Sonam Kapoor

आप भी किसी खास मौके पर अपने लुक को खास बनाना चाहते हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं।

साड़ी लुक

साड़ी में सोनम कपूर बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक में वो किसी रियासत की महारानी लग रही हैं। बड़ा सा मांग टीका, और कानों में बड़े से झुमके पहनकर उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया है।

Sonam Kapoor

अगर आप किसी खास पार्टी में जाना चाहती हैं तो उनके इस लुक से आइडिया ले सकते हैं।

पर्ल वर्क साड़ी लुक

व्हाइट कलर की इस पर्ल वर्क साड़ी में सोनम कपूर बेहद हसीन लग रही हैं। लाइट मेकअप, जिग-जैग नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ लुक कैरी कर वो बेहद एलिगेंट लग रही हैं।

Sonam Kapoor

उनके फैंस सोनम की इस सादगी पर फिदा हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: साड़ी लुक को बनाना है स्टाइलिश तो इन 4 तरह के ब्लाउज को करें ट्राई

डिफरेंट साड़ी लुक Sonam Kapoor Elegant Looks

सोनम कपूर को यूं ही फैशन दीवा नहीं कहा जाता है। वो अक्सर अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। इस डिफरेंट साड़ी में वो सभी के होश उड़ा रही हैं।

Sonam Kapoor

उनके इस लुक को कई सारे फैंस पसंद कर रहे हैं।

First published on: Jun 13, 2023 12:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.