---विज्ञापन---

पिंक साड़ी में Shehnaaz Gill की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, देखें तस्वीरें

Shehnaaz Gill New Look: पंजाबी फिल्मों से बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं। इन दिनोंं शहनाज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन […]

Shehnaaz Gill New Look saree
pic credit: Google

Shehnaaz Gill New Look: पंजाबी फिल्मों से बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं। इन दिनोंं शहनाज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ (Thank You For Coming) के प्रमोशन में बिजी हैं। ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन रिया कपूर के पति करण बूलानी ने किया है। इसी बीच एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खीच लिया है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की अनसीन फोटो देख रो पड़ेंगे आप, इस करीबी ने शेयर की तस्वीर

देसी अवतार में शहनाज

शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें काफी समय बाद एक बार फिर उनका देसी अवतार फैंस को देखने को मिल रहा है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान शहनाज एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक में दिखाई दी। वैसे तो पंजाबी कुड़ी को उनके फैंस हर लुक में पसंद करते है लेकिन जब भी वो ट्रेडिशनल लुक में दिखाई देती है तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं।

साड़ी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill New Look)

सलमान खान के शो बिग बॉस से पॉपुलर हुईं शहनाज गिल अपनी लेटेस्ट फोटोज में साड़ी में अपनी कातिल अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं। उन्होंने लाइट पिंक कलर की साड़ी पहन रखी है जिसके बॉर्डर पर फ्लोरल प्रिंट हो रखा है। साड़ी के साथ उनका मिनिमल मैकअप उनके इस लुक को और खूबसूरत बना रहा है। हर फोटो में शहनाज अपने अदा के साथ पोज दे रही है जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

शहनाज की अदाएं (Shehnaaz Gill New Look)

शहनाज गिल अपनी आवाज और एक्टिंग से तो लोगों को पहले ही अपना फैन बना चुकी हैं लेकिन पिछले कुछ समय से वो अपने स्टाइलिश लुक से भी लोगों पर कहर ढ़ा रही हैं। आए दिन वो अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं जिन पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं। साड़ी में शहनाज की सादगी ने लोगों को इंप्रेस कर दिया है और लोग उनकी इसी सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Sep 27, 2023 05:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.