---विज्ञापन---

Malavika Mohanan Saree Look: एक्ट्रेस मालविका मोहनन साड़ी में लगीं गॉर्जियस, फैंस बोले ‘So Pretty’

Malavika Mohanan Saree Look: साउथ की एक्ट्रेस मालविका मोहनन (South Actress Malavika Mohanan) अक्सर अपने डैसिंग लुक के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ये एक्ट्रेस (Actress) बेहद खूबसूरत हैं, और हर ड्रेस में हसीन लगती हैं। लेकिन हाल ही में मालविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर्पल फ्लोरल साड़ी में फोटो पोस्ट की […]

Malavika Mohanan
Malavika Mohanan

Malavika Mohanan Saree Look: साउथ की एक्ट्रेस मालविका मोहनन (South Actress Malavika Mohanan) अक्सर अपने डैसिंग लुक के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ये एक्ट्रेस (Actress) बेहद खूबसूरत हैं, और हर ड्रेस में हसीन लगती हैं। लेकिन हाल ही में मालविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर्पल फ्लोरल साड़ी में फोटो पोस्ट की हैं जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और उनके फैंस मालविका के इस लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। आइये आपको भी मालविका मोहनन के इस लुक के दीदार करवाते हैं।

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका मोहनन साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए फेमस हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर साड़ी में फोटो शेयर की है जिसमें वो बेहद एलिगेंट लग रही हैं।

यह भी पढ़ें:Anushka Sharma Expensive Dress: अनुष्का शर्मा के इस आउटफिट की कीमत उड़ा देंगे आपके होश, करना चाहेंगे ट्राई?

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका मोहनन ने पर्पल कलर की फ्लोरल साड़ी 3 /4 स्लीव्स के ब्लाउज के साथ कैरी की है। उनका सिंपल सा लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका ने साड़ी लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ है। साथ में हेयर को पोनीटेल स्टाइल में किया हुआ है। जिसमें वो गॉर्जियस लग रही हैं।

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका ने बड़े-बड़े फूलों वाली पर्पल साड़ी पहनी हुई है साथ में फूलों की शेप के एयरिंग्स भी कैरी किये हुए हैं। आप भी उनके इस लुक को फॉलो कर सकती हैं।

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका ने साड़ी को स्टाइलिश लुक देने के लिए बैक साइड से ब्लाउज को डीप रखा हुआ है। जिसमें उनका बोल्ड लुक फैंस का दिल धड़का रहा है। उनके चाहने वालो ने लुक की तारीफ करते हुए उन्हें ‘सो प्रिटी’ बोलै है। आप चाहें तो इस डिजाइन के ब्लाउज को अपने लिए भी तैयार करवा सकती हैं।

यह भी पढ़ें:Winter Overcoat Look: विंटर्स में चाहते हैं स्टाइलिश लुक कैरी करना, तो ट्राई करें ओवरकोट

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका मोहनन साड़ी लुक

मालविका साड़ी पहने बेहद ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। उसके ऊपर से उनकी कातिल स्माइल ने लोगों को घायल कर दिया है। लोग उनके इस क्यूट सी स्माइल के दीवाने हो गए हैं। उनके इस लुक पर फैंस ने हार्ट इमोजी भी भेजे हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 19, 2023 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.