---विज्ञापन---

Lehenga Dupatta Style: हर मौके पर दिखना है स्टाइलिश, तो लहंगे के साथ इस तरह ट्राई करें दुपट्टा, हर कोई करेगा तारीफ

Lehenga Dupatta Style: हर कोई चाहता है कि वो स्टाइलिश और ट्रेंडी दिखे और इसके लिए वो अपने आउटफिट पर खास ध्यान देते हैं। शादी हो या कोई त्यौहार अपने आपको सबसे अच्छा दिखाने ते लिए महिलाएं लहंगा पहनने का शौक रखती हैं। बात जब लहंगे की हो तो सबसे ज्यादा जरूरी हो जाता है […]

Lehenga Dupatta Style, Lehenga Dupatta Style For Bride, Lehenga Dupatta Style With Belt, New Style Dupatta Draping

Lehenga Dupatta Style: हर कोई चाहता है कि वो स्टाइलिश और ट्रेंडी दिखे और इसके लिए वो अपने आउटफिट पर खास ध्यान देते हैं। शादी हो या कोई त्यौहार अपने आपको सबसे अच्छा दिखाने ते लिए महिलाएं लहंगा पहनने का शौक रखती हैं।

बात जब लहंगे की हो तो सबसे ज्यादा जरूरी हो जाता है कि दुपट्टा सही तरीके के कैरी किया जाए। आप अलग-अलग तरीके से दुपट्टा कैरी कर अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं। आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ लेटेस्ट दुपट्टा कैरी करने के स्टाइल बताने जा रहे हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं।

अगर आप भी अपने लुक को एलिगेंट और स्टाइलिश बनाना चाहते हैं तो आज का ये आर्टिकल आपके बहुत काम का है। आइए एक नजर डालते हैं लेटेस्ट स्टाइल पर।

यह भी पढ़ें: हर ओकेजन के लिए परफेक्ट हैं काजल अग्रवाल के एलिगेंट लुक, देखें तस्वीरें

साड़ी स्टाइल में करें कैरी Lehenga Dupatta Style

अगर आप अपने लहंगे लुक को स्टाइलिश बनाना चाहते हैं तो इसके दुपट्टे को साड़ी स्टाइल में कैरी करें। साड़ी स्टाइल में दुपट्टे को स्टाइल करने के लिए एक छोर को कमर की दाईं या बाईं ओर दबाएं। बाकी के दुपट्टे को पीछे से आगे लाते हुए पल्ले की तरह ड्रेप करें और एक साइड पिन से फिक्स करें।

Lehenga Dupatta Style

जब आप इस लुक को कैरी कर किसी पार्टी में जाएंगी तो सभी की नजरें आप पर ठहर जाएंगी।

बेल्ट के साथ कैरी करें दुपट्टा

आप लहंगे लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए बेल्ट स्टाइल में दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। इसके सबसे पहले दुपट्टे को कंधों से लपेट लें और इसकी लंबाई को एडजस्ट कर लें। दुपट्टे की लंबाई दोनों तरफ से एक बराबर होनी चाहिए। अब एक बेल्ट को दुपट्टे के ऊपर से अपनी कमर पर बांध लीजिए।

Lehenga Dupatta Style

इस बात का ध्यान रखें कि बेल्ट का लूज़ एंड पीछे की तरफ हो। अब दुपट्टे को कंधों पर थोड़ा सा एडजस्ट कर लें।

यह भी पढ़ें:  समर्स में कंफर्ट के साथ चाहिए कूल और स्टाइलिश लुक तो कलेक्शन में शामिल करें ये आउटफिट

वन शोल्डर दुपट्टा स्टाइल करें कैरी Lehenga Dupatta Style

आप चाहते हैं कि सभी आपके लुक को देखकर इंप्रेस हो जाएं तो आप इसके लिए वन शोल्डर स्टाइल में दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आप दुपट्टे को कंधे पर अच्छे से सेट कर लें।

Lehenga Dupatta Style

अब पिन की मदद से आप उसे पिनअप कर लें। आपका ये लुक बहुत ही अच्छा लगेगा।

First published on: Jun 21, 2023 01:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.