---विज्ञापन---

Latest Design Earrings: पार्टी लुक कंप्लीट करने लिए ट्राई करें लेटेस्ट डिजाइन के इयररिंग्स, हर कोई करेगा तारीफ

Latest Design Earrings: किसी भी शादी या फंक्शन में जाना हो तो सबसे पहले आउटफिट और मेकअप का ख्याल मन में आता है। हर कोई चाहता है कि वो पार्टी में सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखे। इसी होड़ में हम सभी लेटेस्ट फैशन की चीजें खरीदते हैं। बात जब लुक की हो तो जूलरी का […]

Latest Design Earrings: किसी भी शादी या फंक्शन में जाना हो तो सबसे पहले आउटफिट और मेकअप का ख्याल मन में आता है। हर कोई चाहता है कि वो पार्टी में सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखे। इसी होड़ में हम सभी लेटेस्ट फैशन की चीजें खरीदते हैं। बात जब लुक की हो तो जूलरी का इसमें अहम रोल होता है। वैसे तो मार्केट में कई सारे डिजाइन की जूलरी मिल जाती है। लेकिन हम बात कर रहे हैं पार्टी टाइप जूलरी की जो आपको शानदार लुक देती है।

जब भी हम अच्छा सा आउटफिट पहनते हैं तो बिना इयररिंग्स के लुक कंप्लीट नहीं होता। आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ ट्रेंडी और लेटेस्ट डिजाइन के इयररिंग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके लुक में चार चांद लगा सकते हैं। अगर आप भी चाहती हैं कि पार्टी में सभी की नजरें आप पर आकर टिक जाए तो आज का आर्टिकल आपके लिए ही है।

यह भी पढ़ें: साड़ी लुक को बनाना है स्टाइलिश तो इन 4 तरह के ब्लाउज को करें ट्राई

पर्ल डिजाइन इयररिंग्स Latest Design Earrings

अगर आप सिंपल सोबर लुक कैरी करना चाहती हैं तो अपने आउटफिट के साथ पर्ल इयररिंग्स पेयर कर सकती हैं। ये देखने में बहुत ही अच्छे लगते हैं और आपके लुक को भी शानदार बना सकते हैं। आपको मार्केट में कई प्रकार के पर्ल इयररिंग्स जैसे झुमकी, बड़े डिजाइन के इयररिंग्स आदि आसानी से मिल जाएंगे।

Latest Design Pearl Earrings

इनकी कीमत 100 से लेकर 500 तक या उससे भी ज्यादा होती है जो हर किसी के बजट में है।

झुमकी स्टाइल इयररिंग्स

अगर आप किसी शादी में जा रही हैं और साड़ी और लहंगा पहन रही हैं तो अपने लुक को एलिगेंट बनाने के लिए झुमकी ट्राई कर सकती हैं। ये कई सारे साइज में उपलब्ध हैं आप जो चाहें आकार में झुमकी ले सकती हैं। ये एवरग्रीन हैं जो बहुत पहले से चलन में हैं।

Latest Design Earrings Jhumki

आप इन्हें पटियाला सूट के साथ भी पेयर कर सकती हैं जो मार्केट में 100 – से लेकर 500 रुपये तक में आसानी से मिल जाती हैं।

यह भी पढ़ें: यामी गौतम के साड़ी लुक होते हैं बेस्ट, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

पोलकी झुमकी Latest Design Earrings

पोलकी झुमकी इन दिनों ट्रेंड में हैं जो सभी की पहली पसंद बनी हुई हैं। इसे पहन कर आपको काफी अच्छा और हैवी लुक मिलता है। यह इयररिंग गोल्ड प्लेटेड है। इसको आप किसी भी ट्रेडीशनल आउटफिट पर पहन सकती हैं।

Polki Jhumki

अगर आप पार्टी में एथनिक आउटफिट पहन रही हैं तो ये झुमकी आप पर खूब जचेंगी। बात इनकी कीमत की करें तो आपको ये 200 से लेकर 500 रुपये में बड़े ही आराम से मिल जाएंगे।

First published on: Jun 22, 2023 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.