---विज्ञापन---

Keerthy Suresh Ethnic Look: साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के एथनिक लुक ढाती हैं कहर, देखें तस्वीरें

Keerthy Suresh Ethnic Look: साउथ की फेमस एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश कई बड़ी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का परिचय दे चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने फैशन सेंस और स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती है। उन्हें उनके शानदार काम के लिए नेशनल अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर […]

Keerthy Suresh Ethnic Look, Actress Keerthy Suresh, Keerthy Suresh Picture, Keerthy Suresh Latest Photo

Keerthy Suresh Ethnic Look: साउथ की फेमस एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश कई बड़ी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का परिचय दे चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने फैशन सेंस और स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती है।

उन्हें उनके शानदार काम के लिए नेशनल अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती है। कीर्ति सुरेश की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है। वो हर लुक में कहर बरपाती हैं।

यह भी पढ़ें: 50 की उम्र में दिखना है स्टाइलिश तो माधुरी दीक्षित से लें स्टाइलिंग टिप्स जो आ सकते हैं आपके काम

आज हम एक्ट्रेस के कुछ शानदार एथिनिक लुक आपके लिए लेकर आ रहे हैं जो हर किसी को अपना दीवाना बना देते हैं।

लहंगा लुक Keerthy Suresh Ethnic Look

कीर्ति सुरेश के हर लुक अपने आप में खास होते हैं। इस फोटो में उन्होंने एक प्यारा सा लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है।

आप भी अगर किसी शादी में जाना चाहती हैं तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं जो आपको भी स्टाइलिश लुक कैरी करने में मदद करेगा।

साड़ी लुक

क्रीम कलर की इस हैवी वर्क साड़ी में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बहुत ही सुंदर लग रही हैं। कानों बड़े से इयररिंग्स और फंकी हेयर स्टाइल उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

अगर आपको किसी खास की शादी में जाना है तो आप उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। जब आप इस तरह से तैयार होकर शादी में शिरकत करेंगी तो हर कोई आपकी ओर देखता ही रह जाएगा।

सीक्विन साड़ी लुक Keerthy Suresh Ethnic Look

ऑफ व्हाइट सीक्विन साड़ी में एक्ट्रेस अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। साड़ी के साथ मल्टी कलर के स्लीवलेस ब्लाउज को पेयर करते हुए उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। चोकर नेकलेस कानों में मैचिंग इयररिंग्स और हवा में लहराते ओपन हेयर उन्हें और भी स्टाइलिश बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नताशा स्टैनकोविक के ग्लैमरस लुक बढ़ा रहे हैं गर्मी का पारा, देखें तस्वीरें

मिनीमल मेकअप के साथ उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है जो बहुत ही अच्छी लग रही है।

First published on: Jun 03, 2023 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.