---विज्ञापन---

Kareena Kapoor Looks: पिंक कलर की साड़ी में कमाल लग रही हैं ‘बेबो’, देखें उनके शानदार लुक

Kareena Kapoor Looks: करीना कपूर खान बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। फिल्मों के अलावा करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। उनकी जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है। एक्ट्रेस जो भी पहनती हैं वो एक ट्रेंडी फैशन बन जाता है। करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें […]

Kareena Kapoor Looks: पिंक कलर की साड़ी में कमाल लग रही हैं 'बेबो', देखें उनके शानदार लुक
Kareena Kapoor Looks: पिंक कलर की साड़ी में कमाल लग रही हैं 'बेबो', देखें उनके शानदार लुक

Kareena Kapoor Looks: करीना कपूर खान बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। फिल्मों के अलावा करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। उनकी जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है। एक्ट्रेस जो भी पहनती हैं वो एक ट्रेंडी फैशन बन जाता है। करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें पिंक कलर की साड़ी में वो बहुत गॉर्जियस लग रही हैं। आइये डालते हैं उनके इस लुक पर एक नजर।

करीना कपूर का साड़ी लुक है मस्त

Kareena Kapoor Looks

Kareena Kapoor Looks

करीना कपूर खान ने वैलेंटाइन डे को मौके पर ये फोटो साली थी जिसमें उन्होंने पिंक कलर की सिक्विन साड़ी पहनी हुई है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ही शानदार लग रही हैं। उनके फैंस ने भी उनके इस लुक की खूब तारीफ भी की है। उनका हेयर स्टाइल भी लुक पर खूब जच रहा है।

अभी पढ़ें –Shraddha Kapoor No Makeup Look: नो मेकअप लुक में भी बला की खूबसूरत लगती हैं श्रद्धा कपूर, देखें खास तस्वीरें

परफेक्ट मेकअप और मिनिमल जूलरी से कंप्लीट किया लुक

Kareena Kapoor Looks

Kareena Kapoor Looks

करीना ने पिंक कलर की सिक्विन साड़ी के साथ मैचिंग कट स्लीव्स ब्लाउज पहना हुआ है। जो उनके लुक को और भी बेहतरीन बना रहा है। आप भी उनके से लुक से टिप्स ले सकती हैं। परफेक्ट मेकअप और मिनिमल जूलरी के साथ करीना ने अपने साड़ी लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस का ये लुक बेहद स्टनिंग लग रहा है।

अभी पढ़ें –Sara Ali Khan Looks: क्यूट सी सारा का शरारा लुक मचा रहा है धमाल, देखें तस्वीरें

आप भी करीना के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं

Kareena Kapoor Looks

Kareena Kapoor Looks

अपनी आदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली करीना कपूर खान बेहद ही खूबसूरत हैं। वो जो पहन लें उसी में बेहद हसीन लगती हैं। लेकिन अगर उनके साडी लुक की बात करें तो वो सबसे अलग होता है। साडी में करीना कपूर खान गजब की खूबसूरत लगती हैं। उनकी इस फोटो में जिसमें उन्होंने पिंक कलर की सिक्विन साड़ी पहनी हुई है इतनी अच्छी अलग रही हैं की उनके फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ रही है। आप भी उनके इस लुक को रिक्रिएट कर अपने फैशन सेन्स में इस्तेमाल कर सकती हैं।

अभी पढ़ें – फोटो गैलरी से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 01, 2023 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.