---विज्ञापन---

अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं Kareena Kapoor, हर लुक से बरपाती कहर

Kareena Kapoor Looks: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी ब्यूटी और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। करीना कपूर खान का हर […]

Kareena Kapoor Khan Looks
Image Credit : Instagram

Kareena Kapoor Looks: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपना 43वां बर्थडे मना रही हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी ब्यूटी और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। करीना कपूर खान का हर लुक इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगता है जिसे फैंस फॉलो भी करते हैं।

करीना का कातिलाना लुक (Kareena Kapoor Looks)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) वैसे तो हर लुक में अच्छी लगती हैं लेकिन अगर एक्ट्रेस की इस फोटो पर नजर डाले तो वो पर्पल कलर के शूट में बेहद खुबसुरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को हेयर का बन बनाकर पूरा किया है जिससे अनका ये लुक काफी एक्ट्रेकटिव लग रहा है।

यह भी पढ़ें : Nayanthara करेंगी बॉलीवुड का बायकॉट? जानें ‘Jawan’के डायरेक्टर Atlee और Deepika Padukone से नाराजगी की INSIDE STORY

करीना का सादगी भरा अंदाज (Kareena Kapoor Looks)

करीना कपूर की ये फोटो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इंडियन लुक में कितनी खूबसूरत नजर आ रही हैं। करीना कपूर खान ने प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है। एक्ट्रेस का इसमें सादगी भरा अंदाज देखने को मिल रहा है और उनका ये लुक लोगों का दिल धड़का रहा है।

फैंस ने हरा दिल (Kareena Kapoor Looks)

करीना कपूर खान की इस फोटो में उनका ऑल ब्लैक लुक नजर आ रही हैं। करीना ने ब्लैक कलर कि बेहद ही प्यारी ड्रेस पहनी हुई है। इस लुक में वो ग्लैमरस का तड़का लगाती हुई दिखाई दे रही हैं। फैंस उनके इस अंदाज पर अपना दिल हार बैठे हैं।

बेबो ने बरपाया केहर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फोटो में नजर आ रहा है कि बेबो बेहद खूबसूरत ड्रेस पहने पोज दे रही हैं। बेबो ने मेहरून कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। इस पूरे लुक में वो केहर बरपा रही हैं।

करीना कपूर खान हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। वहीं इस फोटो की बात करें तो इसमें वो सफेद कलर की ड्रेस में काफी पैरी लग रही हैं। बता दें, ऐक्ट्रेस हर लुक में परफेक्ट लगती हैं और यही वजह कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

First published on: Sep 21, 2023 12:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.