---विज्ञापन---

Kajol Look: साड़ी में फोटोशूट करा एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल, हर पोज में लग रही हैं दिलकश

Kajol Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी ब्यूटी और एक्टिंग का हर कोई कायल है। काजोल फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद भी […]

Kajol Saree Look: साड़ी में फोटोशूट करा एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल, हर पोज में लग रही हैं दिलकश
Kajol Saree Look: साड़ी में फोटोशूट करा एक्ट्रेस ने जीता सबका दिल, हर पोज में लग रही हैं दिलकश

Kajol Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी ब्यूटी और एक्टिंग का हर कोई कायल है। काजोल फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद भी करते हैं।

एक्ट्रेस का हर लुक कमाल का होता है और सोशल मीडिया पर आते है धमाल मचा देता है। हाल ही में काजोल में साड़ी में फोटोशूट करवाया है जो बेहद ही शानदार लग रहे हैं। आज हम उनके इन्हीं फोटोशूट पर ही एक नजर डालने वाले हैं।

और पढ़िए –Palak Tiwari Fabulous Looks: बिजली गर्ल पलक तिवारी हर लुक में लगती हैं बोल्ड, आप भी कर सकती हैं उनके स्टाइल को रिक्रिएट

काजोल साड़ी लुक 

Kajol Saree Look

Kajol Saree Look

हर लुक में शानदार लगने वाली एक्ट्रेस काजोल का साड़ी लुक Kajol Saree Look बेहद कमाल का होता है। हाल ही में उन्होंने साड़ी में फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को देखकर कहना मुश्किल है की काजोल 48 साल की हो गई हैं। इन फोटो में काजोल अपनी उम्र से 10 छोटी लग रही हैं।

Kajol Saree Look

Kajol Saree Look

काजोल (Kajol) ने नेवी ब्लू प्री स्टिचड रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है। साथ में ब्लैक कलर का स्टाइलिश ब्लाउज कैरी कर उन्होंने अपने लुक में चार चांद लगा दिए हैं। उनके फैंस को उनकी हर अदा बहुत पसंद आ रही है।

Kajol Saree Look

Kajol Saree Look

काजोल ने साड़ी में बड़े ही बिंदास पोज दिए हैं जो फैंस का दिल चुरा रहे हैं। हर अदा में मस्त लगने वाली एक्ट्रेस का साड़ी लुक सभी के होश उड़ा देता है। सभी काजोल की फिटनेस को देखकर उनके कायल हो रहे हैं। उनकी हर फोटो पर यूजर्स के बहुत अच्छे-अच्छे कमेंट आ रहे हैं। इससे पता चलता है की उनके चाहने वालों की कमी नहीं है।

Kajol Saree Look

Kajol Saree Look

और पढ़िए –Madhuri Dixit Looks: माधुरी दीक्षित ने साड़ी में बरपाया कहर, फैंस के दिलों की धड़कन हुई तेज

साड़ी के साथ लुक को कंप्लीट करने के लिए काजोल ने मिनिमल जूलरी के साथ सिर्फ डैंगलर्स एयरिंग्स पहने हुए हैं। साथ में परफेक्ट ग्लॉसी मेकअप कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिए है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 10, 2023 11:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.