---विज्ञापन---

Hina Khan Summers Look: हिना खान के Summer Looks हैं बेहद स्टाइलिश, टिक जाती हैं लोगों की नजरें

Hina Khan Summers Look: हिना खान छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। टीवी पर फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बहु अक्षरा का रोल अदा करने वाली हिना ने सभी के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती […]

Hina Khan Summers Look: हिना खान छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। टीवी पर फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बहु अक्षरा का रोल अदा करने वाली हिना ने सभी के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और आएदिन अपनी शानदार तस्वीरें और विडीयो पोस्ट करती रहती हैं।

अब गर्मी अपने चरम पर पंहुचने लगी है ऐसे में सभी लोग गर्मी के मौसम में राहत पाने के लिए ऐसी ड्रेस पहनना पसंद करते हैं जो उन्हें गर्मी में सुकून दे सके। अगर आप भी ऐसे ही लुक को कैरी करने के लिए ड्रेसिंग स्टाइल सर्च कर रहे हैं तो आइए देखते हैं हिना खान के समर स्पेशल लुक जो आपको गर्मी से बचाने के साथ स्टाइलिश लुक भी देंगे।

हिना खान समर स्पेशल लुक्स

अपने शानदार फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हिना खान का हर लुक खास होता है। इस फोटो में हिना ने व्हाइट कलर के चिकनकारी वनपीस को कैरी किया हुआ है। इस ड्रेस में हिना काफी कूल लग रही हैं। आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

Hina Khan Summers Look
अगर आप बोल्ड लुक चाहती हैं तो हिना खान के पिंक फुल स्लीव्स बॉडीकॉन ड्रेस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। उनका ये लुक आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Hina Khan Summers Look

हिना खान का पिंक कलर का फ्लोर लेंथ ड्रेस गर्मियों के लिए बेस्ट ऑप्शन है। ऐसी ड्रेस के साथ आप अपने बालों को मैशी बन स्टाइल में बांध सकते हैं। इस लुक में आप अपने आपको एकदम कंफर्टेबल फील करेंगी।

Hina Khan Summers Look

अगर आपको समर्स में स्टाइलिश दिखना है तो आप हिना खान की तरह मल्टीकलर लांग ड्रेस के साथ बड़ी सी हैट और सनग्लास कैरी कर सकती हैं। इस लुक में आप किसी को भी इंप्रेस कर सकती हैं।

Hina Khan Summers Look
ब्लैक एंड व्हाइट वनपीस में हिना कहर बरपा रही हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए आप स्निकर्स पहन सकती हैं। जो इस ड्रेस के साथ आपको परफेक्ट लुक देगा।

Hina Khan Summers Look

अगर आप साड़ी पहनने के शौकीन हैं तो हिना खान की तरह साड़ी पहन कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं। हिना ने ग्रीन कलर की साड़ी के साथ पर परफेक्ट मेकअप किया हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

First published on: Apr 14, 2023 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.