---विज्ञापन---

Ankita Lokhande Saree Looks: शादी हो या पार्टी हर ओकेजन के लिए बेस्ट हैं अंकिता लोखंडे के साड़ी लुक, लें सकते हैं इंस्पिरेशन

Ankita Lokhande Saree Looks: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ कमाल के फैशन सेंस और लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अंकिता ने पवित्र रिश्ता सीरियल से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इस सीरियल में उन्होंने बहुत ही सुंदर साड़ियां पहनी थी जो ट्रेंड में […]

Ankita Lokhande Saree Looks, Actress Ankita Lokhande, Ankita Lokhande Silk Saree Look, Best Saree Collection For Party

Ankita Lokhande Saree Looks: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी शानदार एक्टिंग के साथ कमाल के फैशन सेंस और लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अंकिता ने पवित्र रिश्ता सीरियल से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इस सीरियल में उन्होंने बहुत ही सुंदर साड़ियां पहनी थी जो ट्रेंड में आ गई। न सिर्फ रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी वो बहुत ही शानदार पारंपरिक परिधानों में दिखाई देते हैं।

अंकिता लोखंडे को अक्सर साड़ी में देखा जाता है। इस बात से ये तो पता चलता है कि उनके पास बहुत ही शानदार साड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है। अगर आप भी स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो अंकिता लोखंडे के साड़ी लुक से आइडिया ले सकती हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनके साड़ी कलेक्शन पर।

यह भी पढ़ें: अपनी खूबसूरती से करें हर किसी को दीवाना दीवाना! ट्राई करें ये लुक्स

पर्पल साड़ी Ankita Lokhande Saree Looks

अंकिता लोखंडे ने इस फोटो में बहुत ही सुंदर पर्पल कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई है। साड़ी लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी जूलरी के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।

Ankita Lokhande

बालों का बन स्टाइल बनाया हुआ है जिसमें फूलों का गजरा सजाया हुआ है। इस लुक में हर कोई अंकिता की तारीफ कर रहा है।

ऑलिव ग्रीन गोल्डन साड़ी

शादी हो या पार्टी हर ओकेजन के लिए अंकिता का ये साड़ी लुक परफेक्ट है। ऑलिव ग्रीन गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने फंकी हेयर स्टाइल किया हुआ है और बड़े से इयररिंग्स पहने हुए है।

Ankita Lokhande

साथ में न्यूड मेकअप और ब्राउन शेड लिपस्टिक लगाई हुई है जो लुक में चार चांद लगा रही है।

गोल्डन सिल्क साड़ी

अंकिता लोखंडे को अक्सर साड़ी में देखा जाता है। उनके साड़ी कलेक्शन की बात करें तो वो बहुत ही शानदार हैं। इस फोटो में अंकिता ने गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

Ankita Lokhande

अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने हैवी जूलरी, लाइट मेकअप और फंकी स्टाइल हेयर बन बनाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: वेस्टर्न ही नहीं इंडियन लुक में भी बला की खूबसूरत लगती हैं श्रिया सरन, देखें तस्वीरें

महाराष्ट्रीयन लुक  Ankita Lokhande Saree Looks

अंकिता लोखंडे ने इस फोटो में ब्लैक कलर की साड़ी को महाराष्ट्रन स्टाइल में कैरी किया हुआ है। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने पर्ल जूलरी और हाथों में भरी-भरी चूड़िया पहनी हुई हैं।

Ankita Lokhande

जिसमें उनका महाराष्ट्रीयन लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस लुक में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

First published on: Jul 03, 2023 07:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.