---विज्ञापन---

‘शादी करने से पहले एक साथ रहें’; लिव-इन रिलेशनशिप पर Zeenat Aman ने दी सलाह, यूजर बोले- जो लड़की किसी और लड़के के साथ…

Zeenat Aman New Post Viral: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लोगों को शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह दी है।

Zeenat Aman
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Zeenat Aman New Post Viral: जीनत अमान (Zeenat Aman) उन दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी राय बड़ी बेबाकी से सबके सामने रखती हैं। 70-80 के दशक में अपनी बोल्डनेस से कहर बरपाने वाली अदाकारा ने बीते दिन यानी मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इसके माध्यम से लिव-इन में रहने का ज्ञान दिया है। हालांकि कुछ लोगों को एक्ट्रेस की ये बात अच्छी लगी तो कुछ ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया। आइए देखते हैं क्या है इस पोस्ट में।

सबसे पहले लिली से मिलवाया

जीनत अमान ने सबसे पहले अपने पेट डॉग लिली से मिलवाया, उन्होंने लिखा- मेरी पागल लिली है जो आज दोपहर में ही बगीचे में शराब पी रही है। बता दें कि ये उनका पेट डॉग है जिसे सड़क से बचाया गया था, और उन्होंने बाद में उसे गोद ले लिया था।

लिव-इन में रहने की दी सलाह

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि आपने पिछले पोस्ट में मुझसे रिश्ते की सलाह के बारे में पूछा था। यह मेरी अपनी पर्सनल राय है जिसे मैंने पहले शेयर नहीं किया है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो मैं ये कहूंगी कि शादी से पहले साथ रहें! ये सलाह उन्होंने अपने बेटों की भी दी जो लिव-इन में रह चुके हैं या रह रहे हैं।

ऐसा करने से दो परिवारों के बारे में और उनके स्वभाव के बारे में अच्छे से पता चल जाता है। ये उनके रिलेशन का एक टेस्ट होता है जिसमें पास होने पर एक बंधन में बंधना चाहिए।

यूजर ने भी दी अपनी राय

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स भी आए हैं। जहां कुछ लोगों को जीनत अमान का ये तर्क सही लगा। वहीं कुछ लोग उनकी इस बात से असहमत भी हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मैम आपको मेरी मां से मिलना चाहिए और उन्हें ये समझाना चाहिए’। दूसरे ने लिखा- ‘जीनत अमान को मेरी लाइफ कोच बनाने की जरूरत है’।

एक अन्य ने लिखा- ‘मैं आपसे असहमत हूं। मध्यम वर्गीय परिवार ऐसी बहू को कभी स्वीकार नहीं करेंगे जो किसी अन्य पुरुष के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती हो। इसके अलावा जो लड़का किसी अन्य लड़की के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता है, उसे कोई भी मध्यम वर्गीय परिवार दामाद के रूप में स्वीकार कर सकता है’। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें: 15 में डेब्यू, 23 में मुस्लिम संग शादी, बदला धर्म कबूला इस्लाम

First published on: Apr 10, 2024 08:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.