---विज्ञापन---

Gehna Vashisht कौन? जो देह व्यापार में हुई थीं अरेस्ट, शर्लिन चोपड़ा को बताया धोखेबाज

Gehna Vashisht: बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने और राज कुंद्रा के एडल्ट वीडियो मामले में कई खुलासे किए हैं।

Gehna Vashisht
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Gehna Vashisht: ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vashisht ) जो राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अश्लील फिल्म केस में अरेस्ट हुईं थी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में अभिनेत्री भोपाल में अपने एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से गई थीं। खबर है कि वो अपनी जेल की जर्नी के ऊपर फिल्म बनाएगी। ये कहीं न कहीं राज कुंद्रा की राह पर चलती दिखाई दे रही हैं। याद ही होगा उन्होंने भी अपनी जेल यात्रा पर मूवी बनाई थी, बेशक वो फ्लॉप साबित हुई। वहां उन्होंने अपने और कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को लेकर भी कहा कि उन्होंने राज कुंद्रा से 30 लाख रुपये की सैलरी लेने के बावजूद उनकी पीठ में छुरा घोंपा।

कौन हैं गहना वशिष्ठ?

आपको बता दें कि ‘गंदी बात’ फेम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है। वो छत्तीसगढ़ के चिमरी गांव से बिलॉन्ग करती हैं। गहना को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग में रुचि थी। उन्होंने साल 2012 में मिस एशिया बिकिनी का खिताब भी जीता था। इसके अलावा वो की विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। गहना ने हिंदी और तेलुगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाए हैं। वहीं उन्हें अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में भी जेल हो चुकी है।

राज संग काम करने पर किया बोलीं गहना

गहना ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें राज के साथ अश्लील फिल्में बनाने और उनमें अभिनय करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बाद में उन दोनों को जमानत दे दी गई क्योंकि वे निर्दोष थे। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वो सचमुच वयस्क वीडियो बना रहे थे, तो कहां हैं? अभिनेत्री ने इस बात को मानने से गुरेज नहीं किया कि उन्होंने ओटीटी पर बोल्ड शो में काम किया है।

शर्लिन चोपड़ा को बताया धोखेबाज

एक्ट्रेस ने शर्लिन चोपड़ा पर भी निशाना लगाते हुए कहा कि शर्लिन ने राज पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जबकि वो उनसे 30 लाख रुपये मासिक सैलरी लेती थीं।

लेकिन जैसे ही राज एडल्ट वीडियो मामले में फंसे तो सबसे पहले शर्लिन ने ही मुंह मोड़ा और उन्हें धोखा दिया। गहना ने ये भी कहा कि राज को शर्लिन पर मानहानि का केस करना चाहिए था।

यह भी पढ़ें: ‘मैदान’ को धूल चटाएगी ‘बड़े मियां छोटे मियां

First published on: Apr 10, 2024 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.