---विज्ञापन---

सुपरस्टार की पत्नी का 41 साल की उम्र में हुआ निधन, सदमे में फिल्म जगत

Vijay Raghavendra Wife Died: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर विजय राघवेंद्र (Vijay Raghavendra) की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र (spandana raghavendra) का बैंकॉक में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वो अपने परिवार वालों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई थीं। लेकिन अचानक दिल का […]

Vijay Raghavendra Wife Died, Vijay Raghavendra, spandana raghavendra, South Actor

Vijay Raghavendra Wife Died: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर विजय राघवेंद्र (Vijay Raghavendra) की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र (spandana raghavendra) का बैंकॉक में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वो अपने परिवार वालों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई थीं। लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उनका निधन हो गया। स्पंदन का अंतिम संस्कार 8 अगस्त को बेंगलुरु में किया जाएगा। उनकी अचानक हुई मौत से पूरा परिवार सदमे में है

परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गईं थी बैंकॉक

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्पंदना राघवेंद्र अपने परिवार के साथ छुट्टिंया मनाने के लिए बैंकॉक गईं थी। उन्होंने परिवार वालों ते सीने में दर्द की बात कही। फैमिली वाले उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके परिवार में उनके पति विजय राघवेंद्र के अलावा बेटा शौर्य हैं। खबर आ रही है कि, स्पंदना का पार्थिव शरीर 8 अगस्त को बेंगलुरु पहुंच सकता है और वहीं उनका अंतिम संस्कार भी वहीं किया जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

इसी महीने में थी शादी की सालगिरह

आपको बताते चलें कि इसी महीने में विजय राघवेंद्र और उनकी पत्नी स्पंदना राघवेंद्र की 16वीं शादी की सालगिरह आने वाली थी। स्पंदना ने साल 2007 में विजय राघवेंद्र से शादी की थी। बता दें कि तुलु परिवार से संपर्क रखने वाली स्पंदना पूर्व पुलिस अधिकारी शिवराम की बेटी हैं। उन्होंने रविचंद्रन की फिल्म अपूर्वा में एक कैमियो भी निभाया था जो साल 2017 में रिलीज हुई थी।

इस फिल्म में कर चुकीं हैं काम

पता हो कि एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना ने फिल्मों में भी काम किया था। वो एक कैमियो रोल में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उनका गेस्ट रोल था। उनका ये किरदार रविचंद्रन की फिल्म ‘अपूर्वा’ में देखने को मिला था।

First published on: Aug 07, 2023 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.