---विज्ञापन---

Urfi Javed on Ranbir Kapoor Comment:रणबीर कपूर के ‘बैड टेस्ट’ वाले कमेंट पर भड़की Urfi Javed, कह दी ये बड़ी बात

Urfi Javed on Ranbir Kapoor Comment: अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से चर्चा में छाई रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कोई न कोई ऐसी बात हो ही जाती है जो उर्फी जावेद को सुर्खियों में ला खड़ा करते हैं। एक्ट्रेस कभी अपने माफीनामे […]

Urfi Javed, Ranbir Kapoor, Bollywood, Instagram

Urfi Javed on Ranbir Kapoor Comment: अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से चर्चा में छाई रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कोई न कोई ऐसी बात हो ही जाती है जो उर्फी जावेद को सुर्खियों में ला खड़ा करते हैं।

एक्ट्रेस कभी अपने माफीनामे की वजह से तो कभी अपने अटपटे ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस की आलोचना करते हुए ‘बैड टेस्ट’बताया था। रणबीर की इस बात पर उर्फी जावेद ने चुप्पी तोड़ी है और करारा जवाब दिया है जो काफी वायरल हो रहा है।

रणबीर के इस कमेंट पर मचा बवाल

रणबीर कपूर ने करीना कपूर के चैट शो में कहा था कि उन्हें उर्फी जावेद का फैशन सेंस बिल्कुल भी पसंद नहीं है। शो में रणबीर कपूर कहते हैं, ‘मैं इस तरह के फैशन का फैन नहीं हूं। मेरा मानना है कि हम आज ऐसी दुनिया में रह रहे हैं जहां पर आप खुद को लेकर सजह है तो फिर ठीक है’। इसके बाद करीना पूछती हैं गुड टेस्ट या फिर बैड टेस्ट? इसके जवाब में एक्टर कहते हैं, ‘बैड टेस्ट’।

उर्फी जावेद ने दिया मुंह तोड़ जवाब

मालुम हो कि, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अभी हाल ही में उर्फी जावेद के फैशन सेंस को लेकर एक बयान दिया था। दरअसल रणबीर कपूर ने उर्फी जावेद के फैशन सेंस को बैड टेस्ट बताया था। रणबीर के इस बयान के बाद से उर्फी के चाहने वाले उनके जवाब का इंतजार कर रहे थे।

अब हाल ही में उर्फी जावेद से Humans of Bombay इंटरव्यू में इस बात को लेकर सवाल किया गया तो चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि पहले मुझे दुख था कि रणबीर कपूर ने ऐसा बोला, लेकिन करीना की तारीफ की तब मैंने सोचा कि भाड़ में जाए रणबीर कपूर। करीना ने मेरी तारीफ की रणबीर कपूर की औकात क्या है। उर्फी जावेद के इस बयान को लेकर बी-टाउन में खूब चर्चा हो रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि जहां रणबीर कपूर ने उर्फी के फैशन सेंस को फैशन सेंस को बैड टेस्ट बताया था, तो वहीं करीना ने उर्फी जावेद की तारीफ की थी।

मुझे विश्वास नहीं हुआ

Humans of Bombay के साथ इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने बताया कि करीना कपूर से तारीफ मिलने पर उनका कैसा रिएक्शन था। उन्होंने कहा, ‘मेरे तो होश उड़ गए थे। शुरुआत में मुझे विश्वास नहीं हुआ, मुझे लगा कि ये एक तरह का मजाक है। उन्होंने कुछ बुरा कहा होगा और ये लोग मेरे साथ मजाक कर रहे हैं कि तारीफ की है, लेकिन जब मैं वीडियो देखा तो मुझे अहसास हुआ कि मैंने अपने जीवन में कुछ हासिल किया है।करीना कपूर ने मेरी तारीफ की है’।

रणवीर सिंह कर चुके हैं उर्फी के स्टाइल की तारीफ

आपको पता हो कि जहां एक तरफ रणबीर कपूर उर्फी जावेद के फैशन को बैड टेस्ट बोल चुके हैं वहीं दूसरी तरफ दीपिका के पति रणवीर सिंह उर्फी के स्टाइल की तारीफ कर चुके हैं और उन्होंने उर्फी को फैशन आइकन बताया है। आपको बताते चलें कि सिंगर और रैपर हनी सिंह भी उर्फी जावेद के फैशन सेंस की तारीफ कर चुके हैं।

First published on: Apr 10, 2023 10:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.