---विज्ञापन---

Sachin Shroff Wedding: दुबारा घोड़ी चढ़ने जा रहे हैं सचिन श्रॉफ, दुल्हन के नाम पर मचा बवाल

Sachin Shroff Wedding: इन दिनों इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर रोज किसी न किसी की शादी की खबरें सुनाई दे रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने अपनी शादी की खबरों से सुर्खियां बटोरी हैं। कई सेलेब्रिटी ने रचाई शादी (Sachin Shroff Wedding) अथिया शेट्टी और केएल राहुल (Athiya Shetty And KL […]

Sachin Shroff Wedding
Sachin Shroff Wedding

Sachin Shroff Wedding: इन दिनों इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर रोज किसी न किसी की शादी की खबरें सुनाई दे रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने अपनी शादी की खबरों से सुर्खियां बटोरी हैं।

कई सेलेब्रिटी ने रचाई शादी (Sachin Shroff Wedding)

अथिया शेट्टी और केएल राहुल (Athiya Shetty And KL Rahul) ने 23 जनवरी को बेहद ही खास लोगों की मौजूदगी में शादी की थी। उसके कुछ दिन बाद ही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani and Sidharth Malhotra) की शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया था। उनकी शादी की चर्चाएं अभी चल ही रही थी कि कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी की खबर साझा की। हालांकि उन्होंने अभी कोर्ट मैरिज की है और जल्द ही सारे रीति-रिवाज के साथ शादी करेंगी।

शादी के बंधन में बंधेंगे सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff)

स्वरा की शादी की खबरें अभी लोगों के जुबान पर ही थी कि अब एक और सेलेब के घोड़ी चढ़ने की खबरों ने तेजी पकड़ ली है। यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लेखक का किरदार निभा रहे सचिन श्रॉफ हैं।
सचिन श्रॉफ जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

लड़की की पहचान को रखा है सीक्रेट

एक्टर मुंबई में बेहद ही करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी करने वाले हैं। हालांकि शादी की खबर पर अभी किसी ने भी पुष्टि नहीं की है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 25 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अभी हर कोई ब्राइड टू बी की पहचान को सीक्रेट रखना चाहता है। खबरों के अनुसार सचिन और उनकी दुल्हन एक-दूसरे को काफी लंबे अर्से से जानते हैं। लड़की पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है और ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बनाकर रखती है।

जूही परमार से ले चुके हैं तलाक (Juhi Parmar)

ये तो सभी जानते हैं कि सचिन श्रॉफ दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं और उनकी पहली पत्नी कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की फेमस स्टार जूही परमार थीं। दोनों ने साल 2009 में लव मैरिज की थी और दोनों की एक बेटी भी है। साल 2018 में दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया था। जिसके बाद से ही जूही परमार अपनी बेटी के साथ अलग रहती हैं और सचिन श्रॉफ अलग।

First published on: Feb 22, 2023 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.