---विज्ञापन---

Bollywood Films Release Date: अगस्त में ये फिल्में देंगी सिनेमाघरों पर दस्तक, फैंस की बढ़ रही है एक्साइटमेंट

Bollywood Films Release Date: आप जानते हैं कि साल 2023 के अगस्त में कौन-कौन सी फिल्में सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली हैं। अगर नहीं जानते तो हम आपको बताने वाले हैं कि कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं और कब। अगर आप भी सिनेमा प्रेमी हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए ही है। […]

Bollywood Films Release Date, Bollywood, Gadar 2, OMG 2, Dream Girl 2, Ghoomar

Bollywood Films Release Date: आप जानते हैं कि साल 2023 के अगस्त में कौन-कौन सी फिल्में सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली हैं। अगर नहीं जानते तो हम आपको बताने वाले हैं कि कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं और कब।

अगर आप भी सिनेमा प्रेमी हैं तो आज का आर्टिकल आपके लिए ही है। हम आज आपको बताने जा रहे हैं कि अगस्त में सिनेमाघरों पर बहुत सी फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दस्तक देने को तैयार हैं। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में विस्तार से।

अभी पढ़ें DDLJ के पोस्टर वाले सीन में काजोल को उठाकर ऐसी हो गई थी शाहरुख खान की हालत

गदर 2  (Bollywood Films Release Date)

अगस्त के महीने में गदर का सीक्वल गदर 2 सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

बता दें कि तारा सिंह के रूप में सनी देओल को अपने बेटे को बचाने की कोशिश करने के लिए पाकिस्तान वापस ले जाएंगे, जिसे पाकिस्तानियों ने कैद कर लिया है।

ओएमजी 2

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ओएमजी 2 भी अगस्त के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आने वाली हैं।

पता हो कि फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान शिव का रोल अदा किया है जो अभी विवादों में फंसा हुआ है।

ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में नुसरत भरुचा की जगह अनन्या पांडे ने ले ली है। ये फिल्म भी अगस्त के लास्ट वीक में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अब देखने वाली बात है कि फिल्म को फैंस की तरफ से कितना प्यार मिल पाता है।

अभी पढ़ें अब तीसरी शादी से भी तलाक ले रहे हैं राहुल महाजन ? बोलें- ‘मैं अच्छा कर रहा हूं’

घूमर

अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म घूमर भी अगस्त में ही बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिल्म में अभिषेक क्रिकेट कोच की भूमिका निभा रहे हैं। ‘घूमर’ का निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं और इसमें शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं।

घूमर फर्स्ट लुक: आर बाल्की की अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर एक गहन क्षण में दिखे | पिंकविला

दिलचस्प बात यह है कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट खेला है और उन्हें राष्ट्रीय टीम चयन के दौरान भी चुना गया था, लेकिन उन्होंने उस समय बैडमिंटन राज्य चैंपियनशिप में भाग लिया।

मेग 2, द ट्रेंच  (Bollywood Films Release Date)

वार्नर ब्रदर्स की इस फिल्म में जेसन स्टैथम गहरे महासागरों में खोजपूर्ण गोता लगाने वाली एक रिसर्च टीम के प्रमुख के रूप में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म अगस्त के पहले वीक में रिलीज होने को तैयार है। अगर आप फिल्म का आनंद उठाना चाहते हैं तो इसे 3 डी थिएटर में ही देखें।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 31, 2023 09:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.