---विज्ञापन---

वर्ल्ड कप की हार पर इमोशनल हुए Rohit Sharma, कपिल के सेट पर शेयर किया मैदान का एक्सपीरियंस

The Great Indian Kapil Show Latest Episode: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए और उन्होंने अपने कई सारे किस्से शेयर किए।

The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show Latest Episode: एक बार फिर से लंबे इंतजार के बाद फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों को हंसाने गुदगुदाने के लिए आ गए हैं। पहले एपिसोड में कपूर फैमिली आई, तो वहीं बीते दिन यानी दूसरे एपिसोड में इंडियन क्रिकेट के टीम के धुरंधर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आए थे। सेट पर उन्होंने खूब मस्ती की और साथ में कपिल के एक सवाल पर रोहित शर्मा का वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) की हार पर दर्द छलक पड़ा। कैप्टन ने मैदान के कुछ एक्सपीरियंस शेयर किए।

क्यों इमोशनल हुए रोहित

रोहित से जब कपिल ने सवाल किया कि वर्ल्ड कप 2023 हाथ से फिसल जाने पर आप क्या सोचते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए हिटमैन के चेहरे पर दर्द साफ दिखाई दे रहा था। वो बोले फाइनल से दो दिन पहले हम अहमदाबाद में प्रैक्टिस कर रहे थे, सब सही चल रहा था। लेकिन जब हम मैदान में आए तो शुभमन गिल जल्दी आउट हो गए लेकिन विराट और मैंने कमान संभाली। ऐसा लग रहा था कि अच्छे रन बना लेंगे, क्योंकि उनका मानना है कि किसी भी बड़े मैच पर बोर्ड में जितने ज्यादा रन लगे होंगे सामने वाली टीम उतनी ही प्रेशर में रहती है।

हिटमैन ने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए क्या कहा

रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो अपने दमदार खेल के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी हार पर तो दुख जताया लेकिन आस्ट्रेलिया की तारीफ करते हुए कहा कि सामने वाली टीम ने अच्छा खेला। रोहित बोले हमने उनके 3 आउट भी कर दिए थे 40 रन पर। लेकिन उसके बाद उनकी लंबी पार्टनरशिप ने मैच अपनी ओर मोड़ लिया।

ऑडियंस ने इंडिया-इंडिया के लगाए नारे

हार की बात करते हुए रोहित दुखी नजर आ रहे थे, तभी अर्चना ने उनकी तारीफ में कहा कि मैच चाहे किसी ने भी जीता हो लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीता। ये कहते ही पूरी ऑडियंस इंडिया-इंडिया के नारे लगाने लगी। क्रिकेटर भी बोले की उन्हें लग रहा था इस हार के बाद जनता उनसे बहुत नाराज होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि सभी ने उन्हें खूब प्यार दिया।

यह भी पढ़ें: इस एक्टर की बॉडी देख पागल हुआ डायरेक्टर, ‘गे’ बनने की जताई इच्छा

First published on: Apr 07, 2024 07:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.