---विज्ञापन---

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग New Year वेकेशन मनाने निकलीं सुहाना खान! किंग खान की लाडली और Big B के नाती एयरपोर्ट पर स्पॉट

Suhana Khan-Agastya Nanda: साल 2023 बस चंद दिनों में ही खत्म होने वाला है। हर कोई नए साल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बी-टाउन सेलेब्स भी अपना न्यू ईयर वेकेशन मनाने के लिए निकल चुके हैं। हाल ही में किंग खान की लाडली सुहाना खान और बिग बी के नाती अगस्त नंदा और […]

The Archies stars Suhana Khan Agastya Nanda and Navya Nanda spotted at mumbai airport is all set for New Year vacation
Suhana Khan Agastya Nanda and Navya Nanda

Suhana Khan-Agastya Nanda: साल 2023 बस चंद दिनों में ही खत्म होने वाला है। हर कोई नए साल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बी-टाउन सेलेब्स भी अपना न्यू ईयर वेकेशन मनाने के लिए निकल चुके हैं। हाल ही में किंग खान की लाडली सुहाना खान और बिग बी के नाती अगस्त नंदा और उनकी बहन नव्या नंदा को पापराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान सुहाना कैजुअल लुक में नजर आई। ‘द आर्चिज’ स्टार सफेद स्नीकर्स के साथ ब्लैक टैंक टॉप और ट्राउजर पहना था। मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ, सुहाना काफी खूबसूरत लग रही थीं।

जोया अख्तर की फिल्म से रखा बॉलीवुड में कदम

इस बीच एयर पोर्ट पर अगस्त्य नंदा और नव्या नंदा (Suhana Khan-Agastya Nanda) भी नजर आए। नव्या इस दौरान सफेद आउटफिट में काफी खूबसूरत लगीं। अगस्त भी इस दौरान सफेद शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों ने जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा है।

यह भी पढ़ें- New Year पार्टी के लिए बेस्ट हैं Vaani kapoor के ये लुक, एलिगेंट दिखने के लिए कर सकती हैं ट्राई

खुशी कपूर-वेदांग रैना भी आए नजर

इस फिल्म में अगस्त नंदा, सुहाना खान के अलावा खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति ‘डॉट’ सहगल जैसे कलाकार नजर आए थे। ‘द आर्चिज’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें- ‘सालार’ और ‘डंकी’ के तूफान के आगे ‘एनिमल’ का भौकाल जारी, 27वें दिन भी मूवी ने छापे नोट

आर्ची एंड्रयूज की भूमिका में

बता दें कि फिल्म में अगस्त्य नंदा ने आर्ची एंड्रयूज (Suhana Khan-Agastya Nanda) की भूमिका निभाई, जबकि सुहाना वेरोनिका लॉज के किरदार में नजर आई थी। कहानी 1960 के दशक के काल्पनिक शहर रिवरडेल में रहने वाले लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी दोस्ती के उतार-चढ़ाव को पार कर रहे हैं।

First published on: Dec 28, 2023 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.