Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘सालार’ और ‘डंकी’ के तूफान के आगे ‘एनिमल’ का भौकाल जारी, 27वें दिन भी मूवी ने छापे नोट

Animal Box Office Collection Day 27: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol)  की फिल्म ‘एनिमल’ का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है।  मूवी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार परफॉर्म कर रही है और कई रिकॉर्डस भी ब्रेक कर रही है और जमकर नोट छाप अपना अकाउंट बैलेंस बढ़ा रही है। शाहरुख खान […]

Animal, Box Office Collection Day 27, Ranbir Kapoor, Bobby Deol, Anil Kapoor

Animal Box Office Collection Day 27: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol)  की फिल्म ‘एनिमल’ का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है।  मूवी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार परफॉर्म कर रही है और कई रिकॉर्डस भी ब्रेक कर रही है और जमकर नोट छाप अपना अकाउंट बैलेंस बढ़ा रही है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ के आगे भी ‘एनिमल’ का वहशीपन कम नहीं हो रहा और टिकट खिड़की पर कतार लगी हुई है। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को अब 27 दिन हो गए हैं, तो चलिए इसके लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: छठे दिन धीमी पड़ गई सालार की रफ्तार, किया इतना कलेक्शन

27वें दिन भी की अच्छी कमाई

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को फैंस की ओर से बहुत प्यार मिला है। अब फिल्म को रिलीज हुए 27 दिन हो गए हैं। लेकिन मूवी ने कई रिकॉर्ड्स को ब्रेक करते हुए अपनी रफ्तार तेज रखी और फिल्म ने बंपर कमाई की। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के 27वें दिन 0.95 करोड़ का कारोबार किया, जिसके साथ इसका टोटल कलेक्शन 540 करोड़ के पार हो गया है।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

‘एनिमल’ ने न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी अपना कहर बरपाया है। यही वजह है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस के अलावा वर्ल्डवाइड भी अच्छा कलेक्शन रहा है। वहीं मूवी की वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के 26 दिनों में दुनियाभर में 881.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। अब 27वें दिन रणबीर कपूर की मूवी वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 885 करोड़ का आंकड़ा छूने के आसपास है।

 

‘एनिमल’ स्टार कास्ट

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। इसके अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी भी हैं। रश्मिका ने रणबीर की पत्नी का रोल किया है तो अनिल कपूर रणबीर के पिता बने हैं। बता दें की मूवी पिता और बेटे के टॉक्सिक रिलेशनशिप पर बेस्ड है।  पूरी फिल्म में तृप्ति और बॉबी का छोटा ही रोल है लेकिन कह सकते हैं कि इन दोनों के छोटे से रोल ने फिल्म में जान डाल दी।

यह भी पढ़ें:

First published on: Dec 28, 2023 08:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.