---विज्ञापन---

‘दंगल गर्ल’ Suhani Bhatnagar का लास्ट पोस्ट वायरल, अचानक मौत से सदमे में फैंस

Suhani Bhatnagar Last Post Viral: सुहानी भटनागर की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है, अब एक्ट्रेस का लास्ट पोस्ट वायरल हो रहा है।

Suhani Bhatnagar Last Post Viral
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Suhani Bhatnagar Last Post Viral: किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि दंगल गर्ल की यानी सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) इतनी सी उम्र में जिंदगी का दंगल हार जाएंगी। जी हां, आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल की छोटी सी बबिता यानी सुहानी ने बीते दिन 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के निधन की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया। अब अभिनेत्री का लास्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल पोस्ट पर फैंस दुख व्यक्त करते दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हुआ लास्ट पोस्ट  (Suhani Bhatnagar Last Post Viral)

सुहानी भटनागर ने फिल्म दंगल में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली थी। पहली ही फिल्म से हिट रही छोटी सी बबिता बहुत जल्दी दुनिया को छोड़ गईं। अभिनेत्री ने इस फिल्म के बाद से ही एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी। हालांकि एड में वो नजर आईं थीं, लेकिन मूवी से पढ़ाई के चलते किनारा कर लिया था।

अब एक्ट्रेस का लास्ट पोस्ट वायरल हो रहा है जिस पर फैंस कमेंट कर अपने दुख को जता रहे हैं। ये पोस्ट दो साल पहले 25 नवंबर, 2021 को सुहानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिस पर कैप्शन दिया था, “नवंबर।” इसके बाद से उन्होंने कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

सुहानी की मौत के बाद उनका ये लास्ट पोस्ट जंगल में आग की तरह फैल गया है। हर किसी को इस पोस्ट से एक्ट्रेस की और भी ज्यादा याद आ रही है। आप देख सकते हैं कि सुहानी पोस्ट के जरिए सन-किस्ड फोटो फ्लॉन्ट कर रही हैं। अब लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं।

एक ने लिखा- ‘श्री चरणों में स्थान दे ओम शांति शांति शांति।’ एक अन्य ने लिखा-‘भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ वहीं बहुत से लोगों ने लिखा है- ‘ओम शांति’। ऐसे ही बहुत से लोगों ने ‘RIP’ भी लिखा है। एक ने लिखा- ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब नहीं रही।’ ऐसे ही न जाने कितने कमेंट्स आए हैं जो एक्ट्रेस को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मौत का खुलासा! इस गंभीर बीमारी ने ली ‘दंगल गर्ल’ की जान

कैसे हुई थी मौत? (Suhani Bhatnagar Last Post Viral)

आपको बता दें कि डर्मेटो मायोसाइटिस एक रेयर ऑटोइम्यून बीमारी है, जिसका एकमात्र इलाज स्टेरॉयड है। स्टेरॉयड लेने के बाद सुहानी की रोग प्रतिरोधक क्षमता कमजोर हो गई। सुहानी के पिता ने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक, इस बीमारी से ठीक होने में काफी समय लगता है।

हालांकि, इम्यूनिटी कमजोर होने के कारण सुहानी को अस्पताल में संक्रमण हो गया। उसके फेफड़े कमजोर हो गए और 16 फरवरी की शाम सुहानी की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: पंचतत्व में विलीन हुईं ‘दंगल गर्ल

First published on: Feb 18, 2024 07:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.