---विज्ञापन---

Suhana Khan Instagram: सुहाना खान ने घर में कराया फोटोशूट, खूबसूरती देखकर दंग रह गए फैंस

Suhana Khan Instagram: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी चर्चित हस्ती हैं। अभी तक उन्होंने इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं। वे इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टारकिड हैं। लोग हमेशा उन पर नजरें टिकाए रहते हैं। एक […]

Suhana Khan Instagram: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान काफी चर्चित हस्ती हैं। अभी तक उन्होंने इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं। वे इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टारकिड हैं। लोग हमेशा उन पर नजरें टिकाए रहते हैं। एक बार फिर सुहाना खान ने कुछ ऐसा ही किया है लोग उनकी बातें कर रहे हैं।

सुहाना खान ने शेयर की फोटो (Suhana Khan Instagram)

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस लेटेस्ट फोटो में सुहाना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान ने व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जीन्स पहनी हुई है। इस आउटफिट के साथ सुहाना ने न्यूड मेकअप किया हुआ है, साथ ही अपने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है।

 

फोटोज में स्टारकिड अपने लक्जरी बेड पर लेटकर पोज दे रही हैं। अब जिस पल से सुहाना खान ने ये फोटो शेयर की हैं उस पल से ही फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोग जमकर लाइक्स और रिएक्शन्स देते हुए नजर आ रहे हैं।

जल्द नजर आएंगी नेटफ्लिक्स पर

बात करें सुहाना खान के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म “द आर्चीज” में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए वे इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वे अकेले नहीं हैं बल्कि यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म में श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और जल्द ही ‘द आर्चीज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

हालांकि इस फिल्म से पहले ही सुहाना खान के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। हाल ही में फेमस ब्यूटी ब्रांड मेबलिन ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर भी बना लिया है।

First published on: Apr 19, 2023 06:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.