---विज्ञापन---

Tejasswi Prakash: चाहते हैं स्टनिंग लुक तो तेजस्वी प्रकाश से लें स्टाइलिंग टिप्स

Tejasswi Prakash: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  अपने स्टाइलिश लुक और अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस का हर लुक बड़ा ही शानदार होता है। अगर आप किसी पार्टी में जाना चाहती हैं या फिर ऑफिस की गेट-टूगेदर में सभी को अपने लुक से इंप्रेस करना चाहती हैं […]

Tejasswi Prakash: एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  अपने स्टाइलिश लुक और अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस का हर लुक बड़ा ही शानदार होता है। अगर आप किसी पार्टी में जाना चाहती हैं या फिर ऑफिस की गेट-टूगेदर में सभी को अपने लुक से इंप्रेस करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

उनका हर लुक किसी भी फंक्शन के लिए परफेक्ट होता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हर दिन अपनी शानदार फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। आइए आज हम उनके कुछ खास लुक पर नजर डालते हैं।

तेजस्वी का क्लासी लुक Tejasswi Prakash

Tejasswi Prakash

अगर आप किसी ऑफिस की पार्टी में क्लासी और डिफरेंट लुक चाहती हैं तो तेजस्वी के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लेजर और पेंट के साथ जूलरी पहना हुआ है जो बेहद ही खास लग रहा है।

ऑल व्हाइट लुक

Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश का ओवर ऑल व्हाइट लुक सभी को बेहद अच्छा लग रहा लुक को कंप्लीट करने के लिए तेजस्वी ने बालों का बन बनाया हुआ है, साथ ही मिनिमल मेकअप के साथ अपने आपको परफेक्ट लुक दिया है।

फिश कट लहंगे में तेजस्वी Tejasswi Prakash

Tejasswi Prakash

अगर आप ग्लैमरस दिखने के साथ-साथ डिफरेंट लुक चाहती हैं जिससे जो भी आपको देखे तो नजर न हटा पाए तो आप तेजस्वी के इस लुक को फॉलो कर सकते हैं। इस फोटो में ऑरेंज कलर का फिश कट लहंगे के साथ स्लीवलैस क्रॉप टॉप पहने हुए तेजस्वी इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। अगर आप किसी शादी में जाना चाहते हैं तो उनके इस लुक को कैरी कर सकते हैं।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस लुक

Tejasswi Prakash

ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट हाई-थाई स्लिट लॉन्ग ड्रेस में तेजस्वी प्रकाश कहर बरपा रही हैं। उनका ये लुक बेहद ही स्टनिंग लग रहा है। उन्होंने इसमें अपने बालों को स्ट्रेट करके खुला छोड़ा है और बोल्ड आई मेकअप और लिपस्टिक लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है।

ग्लैमरस लुक्स

Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश के सिजलिंग और ग्लैमरस लुक्स की बात की जाए तो उनका ये लुक बेहद खास है। आप भी उनके इस लुक को रिक्रिएट कर अपने लुक को ग्लैमरस बना सकते हैं। इसमें तेजस्वी ने गोल्डन कलर का डीप नेक टॉप और लाइट ब्लू शॉर्ट्स पहन सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

First published on: Apr 19, 2023 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.