---विज्ञापन---

Sridevi Death Anniversary: बोनी कपूर को याद आईं श्रीदेवी, इमोशनल पोस्ट से भर आएंगी आंखें

Sridevi Death Anniversary: कल बॉलीवुड की मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सिरी है। पांच साल पहले 24 फरवरी 2018 को उनका निधन हो गया था। इस खबर से पूरे भारत में शोक की लहर दौड़ गई थी। बता दें कि श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था। वे वहां बोनी कपूर, बेटी ख़ुशी कपूर […]

boney kapoor with shridevi
boney kapoor with shridevi

Sridevi Death Anniversary: कल बॉलीवुड की मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सिरी है। पांच साल पहले 24 फरवरी 2018 को उनका निधन हो गया था। इस खबर से पूरे भारत में शोक की लहर दौड़ गई थी। बता दें कि श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था। वे वहां बोनी कपूर, बेटी ख़ुशी कपूर और फैमिली के अन्य सदस्यों के साथ मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं।

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने शेयर की फोटो

अब बोनी कपूर ने श्रीदेवी की 5वीं डेथ एनिवर्सरी से एक दिन पहले अपनी पत्नी की ‘आखिरी तस्वीर’ पोस्ट करके उन्हें याद किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन मे लिखा, “आखिरी तस्वीर। तस्वीर में श्रीदेवी के बगल में बोनी कपूर नजर आ रहे हैं और साथ में छोटी बेटी खुशी कपूर भी मौजूद हैं।

कई बार कर चुके हैं पोस्ट के जरिए याद

दो दिन पहले भी बोनी कपूर ने श्रीदेवी का एक सोलो पोट्रेट शेयर किया था और एक इमोशनल नोट भी लिखा था। बोनी ने लिखा था, “आप हमें 5 साल पहले छोड़ गए थे। आपका प्यार और यादें हमें आगे बढ़ाती रहेंगी और हमेशा हमारे साथ रहेंगी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनका एक और पोट्रेट शेयर किया और लिखा, “जो चला गया मुझे छोड़कर वो आजतक मेरे साथ है।

बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanhvi Kapoor) ने भी किया मां को याद

यही नहीं श्रीदेवी की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी अपनी मां को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया।
उन्होंने भी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में वह अपनी मां से बात करती दिख रही हैं। श्रीदेवी जहां गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं जाह्नवी ने मल्टी कलर का आउटफिट पहना था। फोटो शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, ‘मैं आज भी हर जगह आपको ढूंढती हूं मां, फिर भी मैं जो कुछ भी करती हूं वह करती हूं, इस उम्मीद में कि मैं आपको गर्व महसूस करा रही हूं। मैं जहां भी जाती हूं और जो कुछ भी करती हूं- वह आप पर ही शुरू और खत्म होता है।

First published on: Feb 23, 2023 06:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.