---विज्ञापन---

33 की उम्र मां बनने वाली है फेमस टीवी एक्ट्रेस, फैंस को दी गुड न्यूज

Smriti Khanna Second Pregnancy: टीवी की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना शादी के 7 साल बाद दोबारा मां बनने जा रही हैं। स्मृति और उनके पति गौतम ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ये गुडन्यूज साझा की है।

Smriti Khanna announces second pregnancy
Smriti Khanna announces second pregnancy

Smriti Khanna Second Pregnancy: बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत से साल 2024 में कई सितारों के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। अब कलर्स के पॉपलुर सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ फेम स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। पिछले काफी टाइम से स्मृति खन्ना एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में कपल ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट के जरिए अपने पैरेंट्स बनने की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है।

दूसरी मां बनने वाली हैं स्मृति 

स्मृति खन्ना और उनके पति गौतम गुप्ता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस को खुशखबरी दी है कि जल्द ही वो अपने दूसरे बच्चे का दुनिया में स्वागत करने वाले हैं। कपल ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन दोनों के साथ उनकी नन्ही राजकुमारी भी नजर आ रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। फोटो में गौतम अपनी वाइफ को बैक हग करके खड़े हैं और उनके बेटी एक्ट्रेस के पेट को गले लगाए दिख रही है।

कब होगी एक्ट्रेस की डिलीवरी 

कपल ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब हम यह खूबसूरत घोषणा करते हैं तो हम भावनाओं से भर जाते हैं: हमारा परिवार बढ़ रहा है! हमारी प्यारी बेटी अनायका बड़ी बहन की भूमिका की ओर कदम बढ़ा रही है, और हमारा कुत्ता लुकास सबसे अच्छा बड़ा भाई बनने वाला है। हमने इस पल का सपना देखा है और यहां तक पहुंचने के लिए मुश्किल समय से संघर्ष किया है। आपके साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए हमारा दिल भरा हुआ है। बेबी 2 आने वाला है।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस की डिलीवरी सितंबर 2024 को होगी।

सेट पर शुरू हुई प्रेम कहानी 

निर्माता और एक्टर गौतम गुप्ता की स्मृति खन्ना से पहली मुलाकात राधिका मदान और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ के सेट पर हुई थी। इस शो से ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। इसके बाद साल 2017 में  दोनों ने मुंबई में शादी कर ली। गौतम और स्मृति ने शादी के 4 साल बाद  2021 में अपनी बेटी अनायका का वेलकम किया था। अब शादी के 7 साल बाद यह दोनों अपने दूसरे बच्चे को दुनिया में लाने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों अपने परिवार को आगे बढ़ता देख बेहद खुश हैं और अपनी खुशी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik की बेटी के साथ हुआ बड़ा हादसा, जानिए अब कैसी है इधा

 

 

 

First published on: Apr 18, 2024 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.