---विज्ञापन---

E24 Exclusive: 15 नहीं 25 साल छोटी हैं Arbaaz Khan की दूसरी बेगम Shura Khan,खुद खान बहू ने किया खुलासा

Shura Khan Revealed Truth: हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने शूरा खान (Shura Khan) संग दूसरी बार निकाह किया है। ये शादी सुर्खियों में छाई रही, अब ये न्यूली वेड कपल एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। शादी के बाद 56 साल के […]

 Arbaaz Khan, Shura Khan, Bollywood, Salman Khan

Shura Khan Revealed Truth: हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने शूरा खान (Shura Khan) संग दूसरी बार निकाह किया है। ये शादी सुर्खियों में छाई रही, अब ये न्यूली वेड कपल एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। शादी के बाद 56 साल के अरबाज अपनी नई बेगम शूरा संग हनीमून पर गए हैं। अब एक बार फिर से ये कपल अपनी उम्र के फासले को लेकर चर्चाओं में आ गया है। जी हां, खान खानदान की बहू ने E24 की एक्सक्लूसिव चैट पर उम्र को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। आइए आपको भी बता देते हैं कि कितना है उनकी उम्र में फासला।

यह भी पढ़ें: Shura khan की वजह से Arbaaz ने Malaika Arora को किया अनफॉलो!

15 नहीं पूरे 25 साल छोटी हैं सलमान की भाभी  (Shura Khan Revealed Truth)

जहां एक ओर एक्टर और डायरेक्टर अपनी नई बेगम शूरा खान संग हनीमून मना रहे हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वहीं सलमान खान की भाभी ने उम्र को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है।

15 नहीं पूरे 25 साल छोटी हैं अरबाज की दुल्हन। जी हां, अभी तक मीडिया में रिपोर्ट थी की अरबाज और शूरा की उम्र में 15 साल का अंतर है। लेकिन अरबाज की बेटर हॉफ शूरा खान ने अपनी और अपने शौहर की उम्र के फासले को लेकर बेहद शॉकिंग रिविलेशन जो कर दिया है।

एक्सक्लूसिव चैट में हुआ खुलासा

जब से इस कपल की शादी हुई थी, तभी से दोनों की उम्र के फासले को लेकर खबरों का बाजार गर्म था। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले दोनों की उम्र में 15 साल का फासला बताया जा रहा था। जी हां, पहले खबर आ रही थी कि सलमान खान 56 के हैं तो शूरा 41 की हैं।

लेकिन हाल ही में नई दुल्हन ने E24 की एक्सक्लूसिव चैट पर बताया कि उनकी उम्र में कितना गैप है। दरअसल हुआ यूं कि शूरा खान ने E24 के इंस्टा हैंडल पर एक अपने बारे में एक रिपोर्ट पढ़कर मैसेज किया किया। शूरा ने मैसेज में लिखा उम्र के बारे में गलत जानकारी दी गई है।

क्या है सही उम्र?  (Shura Khan Revealed Truth)

इस चैट के बाद बाद E24 ने पूछा कि आप सही अपडेट दें। इसके बाद शूरा ने बताया कि वो 41 नहीं 31 साल की हैं। जैसे ही ये बात सामने आई कि तो क्लियर हो गया कि दोनों की उम्र के बीच एक अच्छा खासा लंबा फासला है। ऐसे में ये बात भी अब सामने आ गई है कि अरबाज ने अपने से आधी उम्र की लड़की से शादी की है। यही नहीं अरबाज के बेटे अरहान और शूरा में भी सिर्फ 10 साल का ही गेप है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan से पहले बॉलीवुड का ये फेमस अभिनेता हो चुका है शर्टलेस

First published on: Jan 06, 2024 08:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.