---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan Viral Video: स्टेडियम में स्पेशल फैन पर शाहरुख खान ने लुटाया प्यार, Video देख दिल हार बैठे लोग

Shah Rukh Khan Viral Video: किंग खान को बीते दिनों कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के मैच के दौरान देखा गया। वे मैच देखने के लिए ईडन गार्डन पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख का लुक देखने लायक था लेकिन एक और चीज जो देखने लायक रही वह है शाहरुख खान की अपने फैन […]

Shah Rukh Khan Viral Video: किंग खान को बीते दिनों कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के मैच के दौरान देखा गया। वे मैच देखने के लिए ईडन गार्डन पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख का लुक देखने लायक था लेकिन एक और चीज जो देखने लायक रही वह है शाहरुख खान की अपने फैन के लिए दरियादिली जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।

स्टेडियम में नजर आए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Viral Video)

शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान अपने स्पेशल फैन हर्शील पर प्यार लुटाते नजर आए। शाहरुख खान के इस वीडियो ने लोगों को भी इमोशनल कर दिया। लोग जमकर उनके इस बिहेवियर की तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख खान इस वीडियो में बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर स्माइल आसानी से देखी जा सकती है जिस पर फैंस फिदा हो गए हैं।

फैंस पर लुटाया प्यार

दरअसल शाहरुख खान अपने वायरल वीडियो में स्पेशल फैन हर्शील के साथ बातचीत करते नजर आए। इतना ही नहीं, उन्होंने हर्शील के माथे पर किस भी किया। वहीं जब हर्शील ने शाहरुख खान को आयलवयू कहा तो किंग खान ने भी बदले में उनपर ढेर सारा प्यार लुटाया और उन्हें ‘आयलवयूटू’ कहा। शाहरुख खान ने हर्षील को मैच में आने के लिए शुक्रिया भी कहा और उसके साथ फोटोज भी क्लिक कराईं।

अब उनका यह वीडियो हर जगह फैल गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आपको आसानी से मिल जाएगा। लोग इस वीडियो में शाहरुख खान की दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पहले भी कर चुके हैं मुलाकात

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान हर्षील से मिले हों। साल 2018 में भी हर्षील से मुलाकात के दौरान शाहरुख खान ने उनपर जमकर प्यार लुटाया था। उनका यह अंदाज देख लोग तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए नहीं थक रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि किंग खान की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है।

First published on: Apr 07, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.