---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan on Rinku Singh: IPL में रिंकू सिंह के मुरीद हुए शाहरुख खान, किया जबरदस्त ट्वीट

Shah Rukh Khan on Rinku Singh: किंग खान शाहरुख इन दिनों आईपीएल को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल शाहरुख आईपीएल 2023 में खेल रही टीम केकेआर के ओनर हैं और इस वक्त आईपीएल का खुमार लोगों पर जोर-शोर से छाया हुआ है। इस बीच ही शाहरुख खान और उनकी टीम के खिलाड़ी रिंकू सिंह को […]

Shah Rukh Khan on Rinku Singh: किंग खान शाहरुख इन दिनों आईपीएल को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल शाहरुख आईपीएल 2023 में खेल रही टीम केकेआर के ओनर हैं और इस वक्त आईपीएल का खुमार लोगों पर जोर-शोर से छाया हुआ है। इस बीच ही शाहरुख खान और उनकी टीम के खिलाड़ी रिंकू सिंह को लेकर चर्चाएं चल रही हैं।

लोगों पर छाया आईपीएल का खुमार (Shah Rukh Khan on Rinku Singh)

बता दें कि हाल ही में केकेआर की टीम का मैच गुजरात टाइटंस के साथ हुआ। मैच के आखिरी तक लोगों को यही लगता रहा कि गुजरात टाइम्स इस बार बाजी मार ले जाएगी लेकिन जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा वैसे ही टीम केकेआर के खिलाड़ी रिंकू सिंह ने ऐसा कमाल करके सारा गेम पलट कर रख दिया जिसे देखकर हर कोई रिंकू के ही गुणगान करने लगा। इस कड़ी में किंग खान शाहरुख भी अपने आप को नहीं रोक पाए। खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर रिंकू को लेकर पोस्ट शेयर किया जिसकी चर्चा हो रही है।

शाहरुख खान ने किया ट्वीट

दरअसल रिंकू सिंह की बदौलत ही केकेआर ने यह मैच जीता है। रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस लास्ट ओवर में पांच छक्के लगाए, जिसके साथ केकेआर ने मैच जीत लिया। इसके चलते शाहरुख ने रिंकू के लिए ट्वीट कर डाला। शाहरुख खान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में रिंकू सिंह की तुलना पठान से की। शाहरुख खान ने रिंकू सिंह की फोटो शेयर कर लिखा, ‘झूमे जो रिंकू!!!’।

अब शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान के इस ट्वीट पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ फैंस शाहरुख खान द्वारा शेयर की गई फोटो को शानदार बता रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है। शाहरुख खान के ट्वीट पर रणवीर ने भी कमेंट करते हुए रिंकू सिंह की तारीफ की है।

First published on: Apr 10, 2023 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.