---विज्ञापन---

घूंघट की आड़ में Sapna Choudhary ने फैंस को बनाया दीवाना, लटके-झटके देख दिल हार बैठे लोग

Sapna Choudhary: बिग बॉस फेम सपना चौधरी किसी विशेष पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने दमदार डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें (Sapna Choudhary) हाल ही में सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा […]

Sapna Choudhary latest instagram photos
Sapna Choudhary latest instagram photos

Sapna Choudhary: बिग बॉस फेम सपना चौधरी किसी विशेष पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने दमदार डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें (Sapna Choudhary)

हाल ही में सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह स्टेज पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। अपने फैंस के लिए वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

लटके-झटके से बनाया दीवाना

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी डांसर (Sapna Choudhary) और सिंगर हैं। अपने लटके-झटके से वो अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सपना ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। डांस के अलावा सपना बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकी हैं।

 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif-Vijay Sethupathi की ‘Merry Christmas’ को नहीं मिली ऑडियंस, पहले ही दिन हाल बेहाल

बिग बॉस से मिली पॉपुलैरिटी

सलमान खान के इस शो से सपना को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। बिग बॉस के घर में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं BB House में सपना का हाई बोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला था।

First published on: Jan 13, 2024 04:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.