Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Katrina Kaif-Vijay Sethupathi की ‘Merry Christmas’ को नहीं मिली ऑडियंस, पहले ही दिन हाल बेहाल

Merry Christmas Day 1 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ के फेमस एक्टर विजय सेतुपति (vijay sethupathi) की ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) को लेकर फैंस में बज बना हुआ था। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, सभी को बस इस मूवी के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार […]

Katrina Kaif vijay sethupathi Merry Christmas Box Office Collection
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Merry Christmas Day 1 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ के फेमस एक्टर विजय सेतुपति (vijay sethupathi) की ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) को लेकर फैंस में बज बना हुआ था। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, सभी को बस इस मूवी के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार था। शायद इसके दो कारण हो पहला तो कैटरीना और विजय पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, तो इन दोनों की केमेस्ट्री देखने की उत्सुकता। वहीं दूसरे कारण की बात करें तो कैट पहली बार किसी डार्क थीम वाली फिल्म में नजर आ रही हैं।

मूवी ने 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, लेकिन फिल्म का जितना क्रेज देखा जा रहा था, कमाई उस हिसाब से कुछ कम रही है। पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए एक नजर डालते हैं ‘मैरी क्रिसमस’ के डे 1 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।

यह भी पढ़ें: कई फिल्मों में काम कर चुके जी रहे गुमनामी की जिंदगी

पहले दिन रही धीमी शुरुआत (Merry Christmas Day 1 Box Office Collection)

कैटरीना कैफ विजय सेतुपति की मच अवेटेड फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ ने अपनी एंट्री मार ली है। ट्रेलर आने के बाद फैंस का क्रेज देख लग रहा था कि फिल्म शानदार कलेक्शन करेगी। लेकिन जैसा सोचा था हुआ उसके अपोजिट, क्योंकि फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, मैरी क्रिसमस ने 2.55 करोड़ का कलेक्शन किया है।

वीकेंड से मेकर्स को उम्मीदें (Merry Christmas Day 1 Box Office Collection)

हालांकि पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही। लेकिन अब मेकर्स को वीकेंड से बहुत उम्मीदें हैं। हालांकि अब मेकर्स को शनिवार और रविवार से बहुत उम्मीदें हैं। अब देखा जाएगा कि आने वाले दिनों में वो क्या कमाल कर पाती है। वहीं बात फिल्म की स्टोरी की करें तो वो तो बहुत अच्छी है।

अब तक की सबसे कमजोर फिल्म साबित हुई

बात कैटरीना कैफ की इस फिल्म की कमाई की करें तो ये एक्ट्रेस की अब तक की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। इससे पहले कैट की कम कमाई करने वाली फिल्म भूत अंकल थी।

लेकिन मैरी क्रिसमस ने तो सभी रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि आने वाले दिनों में ऐसी की कमाई रहेगी।

First published on: Jan 13, 2024 07:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.