---विज्ञापन---

Sania Mirza और Shoaib Malik का तलाक हुआ कंफर्म! टेनिस स्टार की पोस्ट से मिला हिंट

Sania Mirza Separation: सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से तलाक की अफवाहों के बीच इंस्टाग्राम पर शादी और तलाक को क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

Sania Mirza and Shoib Malik
Sania Mirza and Shoib Malik

Sania Mirza Separation: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के अलगाव की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सानिया ने अपने पति शोएब के साथ अपनी सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर से हटा दी हैं। वैसे इससे पहले भी दोनों के तलाक की अफवाहें भी सामने आ चुकी हैं। वहीं, अब सानिया मिर्जा ने शोएब से तलाक की अफवाहों पर सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर बड़ा हिट दिया है।

सानिया-शोएब में आई दूरियां?

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो शादी और तलाक के बारे में बात कर रही हैं। सानिया की लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या सच में सानिया और शोएब के रिश्तों में दरार आ गई है? सानिया और शोएब का एक बेटा भी है जिसके साथ टेनिस स्टार दुबई में रहती हैं। जबकि शोएब बीते काफी टाइम से पाकिस्तान में रह रहे हैं।

क्रिप्टिक पोस्ट से मिला हिंट (Sania Mirza Separation)

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें लिखा है, ‘शादी मुश्किल है। तलाक मुश्किल है। अपना हार्ड चुनें। मोटापा मुश्किल है, फिट रहना मुश्किल है, इनमें से अपना मुश्किल चुनें। कर्ज में डूबना मुश्किल है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना मुश्किल है, इनमें से अपना मुश्किल चुनें। बात करना मुश्किल है, बात न करना हार्ड है, अपना मुश्किल चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा मुश्किल रहेगी, लेकिन हम कठिन चुन सकते हैं। सोच-समझकर चुनें।’

यह भी पढ़ें:Vidya Balan की प्रेग्नेंसी रूमर्स का सच आया सामने

पति से अलग रहती हैं सानिया! (Sania Mirza Separation)

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के सोशल मीडिया पर नजर डाले तो पिछले काफी टाइम से वो अब शोएब के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर नहीं करती हैं। सानिया दुबई में अपने बेटे और अक्सर ही अपनी फैमिली के साथ दिखाई देती हैं। तो दूसरी तरफ क्रिकेटर भी अपने बेटे के साथ ही सिर्फ इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हैं। परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए भी सानिया अपनी बहन के साथ भारत आई थीं। तब भी उनके साथ उनके सोहर शोएब नहीं आए थे।

First published on: Jan 17, 2024 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.