---विज्ञापन---

‘सलार’ ने रिलीज से पहले ही कमा डाले करोड़ों, इस OTT प्लेफॉर्म के साथ पक्की हुई डील!

Salaar OTT Rights Sold: प्रभास की फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ ने रिलीज से पहले ही फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है।

Salaar OTT Rights
pic credit : google

Salaar OTT Rights Sold: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) की आगामी फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर को एक्शन अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म के टीजर के बाद से तो फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है। प्रभास और श्रुति हासन स्टारर ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ फाइनली अब क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है और फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर डाली है।

यह भी पढ़ें: 35 साल की उम्र में पॉपुलर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़

करोड़ों में बिके OTT राइट्स (Salaar OTT Rights Sold)

पैन इंडिया फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ 22 दिसंबर को थियेटर में रिलीज होने वाली है। इसी फिल्म के ओटीटी राइट्स को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। प्रभास की मच अवेटेड फिल्म के रिलीज से पहले ही उसके ओटीटी राइट्स बिक गए हैं और करोड़ों में मूवी के ओटीटी राइट्स बिके है। 123तेलुगू की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ के ओटीटी राइट्स 160 करोड़ रुपये में बिक गए हैं। इस तरह फिल्म ने रिलीज से पहले ही करोड़ों का बिजनेस कर लिया है।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट्स (Salaar OTT Rights Sold)

प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ के ओटीटी राइट्स (Salaar OTT Rights Sold) नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। हालांकि अभी तक ओटीटी पर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, अभी तक इस बिग बजट मूवी के ओटीटी राइट्स डील के बारे में मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल ऐलान भी नहीं किया गया है। ‘बाहुबली’ एक्टर की हर फिल्म की तरह ही सालार को लेकर भी फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

फिल्म की स्टारकास्ट (Salaar OTT Rights Sold)

सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) के डायरेक्टर नील प्रशांत के निर्देशन में ही प्रभास की एक्शन थ्रिलर ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ बन रही है। प्रभास (Prabhas) के अलावा जानी-मानी अदाकारा श्रुति हासन और साउथ अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन भी मूवी में अहम रोल में नजर आएंगे। ‘सालार’ में विलेन के रोल में पृथ्वीराज और हीरो प्रभास (Prabhas) के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म डंकी के साथ क्लैश होने वाला है।

First published on: Nov 08, 2023 04:30 PM