---विज्ञापन---

Salaar Box Office Collection Day 1: टूट गए साल 2023 के सारे रिकॉर्ड, सालार के आगे औंधे मुंह गिरी ब्लॉकबस्टर फिल्में

Salaar Box Office Collection Day 1: लंबे इंतजार और जबरदस्त क्रेज के बाद आखिरकार प्रभास की सालार रिलीज हो ही गई। जिस पल से इस फिल्म प्रशांत नील की इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी उसी पल से फैंस में इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट थी। अब जब फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो गई तो […]

Salaar Day 1 Box Office Collection

Salaar Box Office Collection Day 1: लंबे इंतजार और जबरदस्त क्रेज के बाद आखिरकार प्रभास की सालार रिलीज हो ही गई। जिस पल से इस फिल्म प्रशांत नील की इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी उसी पल से फैंस में इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट थी। अब जब फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो गई तो थिएटर में फैंस की भीड़ उमड़ना लाजमी था। ऐसे में अब सबकी निगाहें फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हैं।

सुपरहिट साबित हुई सालार (Salaar Box Office Collection Day 1)

लगातार कई फ्लॉप देने के बाद अब प्रभास ने ‘सालार: पार्ट वन- सीजफायर’ के साथ स्क्रीन पर लौटने की सोची और शायद इस बार उनकी किस्मत ने उनका साथ दिया। फिल्म ने पहले दिन वो कर दिखाया जो साल 2023 की कोई भी दूसरी फिल्म नहीं कर पाई। अब प्रशांत नील के साथ हाथ मिलाने का कुछ तो फायदा मिलना ही था क्योंकि ये वही प्रशांत नील हैं जो केजीएफ जैसी फिल्में देकर फैंस को पहले ही हैरान कर चुके हैं।

सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अब चलिए डालते हैं सालार के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर तो ‘सालार’ पर ओपनिंग डे पर नोटों की खूब बरसात भी हुई हैं। सैकनिल्क के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन 95 करोड़ की ओपनिंग की है जो कि साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग है। वहीं पूरे इंडिया में सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने 112 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन करके रख दिया है।

साल की सबसे बड़ी ओपनिंग

कुल मिलाकर फैंस ने प्रभास की फिल्म पर दिल खोलकर प्यार लुटाया है। साल 2023 में किसी भी फिल्म के लिए फैंस की इतनी भीड़ नहीं उमड़ी फिर वो चाहे शाहरुख खान की जवान, पठान हो या फिर सनी देओल की गदर और इसी के साथ प्रभास की फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।

First published on: Dec 23, 2023 08:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.