---विज्ञापन---

RIP: लाइव शो में हुई मशहूर एक्ट्रेस की मौत, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर… Watch Video

Russian actress Polina Menshikh Killed: यूक्रेनी हमले में फेमस रूसी अभिनेत्री पोलिना मेन्शिख की मौत हो गई है।

Russian actress Polina Menshikh Killed
image credit: google

Russian actress Polina Menshikh Killed:रूस और यूक्रेन के बीच लंबे समय से चल रहा युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक ना जाने इस जंग में कितनी जाने जा चुकी हैं और तकरीबन 2 साल से जारी इन हमलों में अब एक एक्ट्रेस की जान चली गई है।लाइव शो के दौरान रूसी अभिनेत्री पोलिना मेन्शिख (Polina Menshikh) की मौत हो गई है और उनकी मौत का खौफनाक मंजर कैमरे में कैद हो गया। एक्ट्रेस की अचानक मौत से उनका परिवार और फैंस में मातम पसरा गया है।

19 नवंबर को हुआ था यूक्रेनी हमला

दरअसल, पूर्वी यूक्रेन के एक रूसी-नियंत्रित क्षेत्र में रूसी सैनिकों के लिए प्रदर्शन करते समय यूक्रेनी हमले में एक्ट्रेस की मौत हो गई है। 40 साल अभिनेत्री पोलिना मेन्शिख जिस रूसी थिएटर में काम करती थीं, उनके द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक डोनबास क्षेत्र में मंच पर प्रदर्शन करते समय उनकी हत्या कर दी गई थी। रॉयटर्स घटना के मुताबिक की पुष्टि नहीं कर सका लेकिन दोनों पक्षों के सैन्य अधिकारियों ने पुष्टि की कि 19 नवंबर को क्षेत्र में यूक्रेनी हमला हुआ था।

वायरल हो रहा वीडियो (Russian actress Polina Menshikh Killed)

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मौत का दर्दनाक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिाय पर वायरल हो रहे अनवेरिफाइड वीडियो में सैनिकों को उस दिन मेन्शिख को गिटार के साथ मंच पर गाते हुए देखा जा सकता है। जिस दिन रूसी सेना अपनी मिसाइल और तोपखाने सेना का जश्न मनाती है। तभी अचानक इमारत एक विस्फोट से हिल जाती है और रोशनी बुझने से पहले खिड़कियों को टूटते हुए सुना जा सकता है और कोई अपशब्द का प्रयोग करते हुए कैमरे में कैद हो जाता है।

मिसाइलों से हमला (Russian actress Polina Menshikh Killed)

रूसी राज्य टेलीविजन द्वारा प्रस्तुत एक रूसी सैनिक ने कहा कि डोनेट्स्क क्षेत्र के एक गांव में एक स्कूल और सांस्कृतिक केंद्र को HIMARS मिसाइलों से हमला किया गया था, जिसे कुमाचोवो कहा जाता है और यूक्रेनियन कुमाचोवे के रूप में जानते हैं। खास बात ये है कि यह मेन बॉर्डर से 60 किमी (37 मील) दूर है। हालांकि रूसी रक्षा मंत्रालय ने टिप्पणी से इनकार कर दिया है।

First published on: Nov 23, 2023 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.