---विज्ञापन---

83 की उम्र में निधन, 45 साल छोटी गर्लफ्रेंड से बुढ़ापे में लड़ाया इश्क, 82 में बने थे पिता, छोड़ गए 4000 करोड़ की संपत्ति

Roberto Cavalli Death: फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली का लंबी बीमारी के बाद 83 साल की उम्र में निधन हो गया है, इस खबर से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के लोग गमगीन हो गए।

Roberto Cavalli
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Roberto Cavalli Death: फैशन इंडस्ट्री के किंग रॉबर्टो कैवल्ली (Roberto Cavalli) का 83 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि उनकी टीन ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसे जान सभी को गमगीन हो गए। न सिर्फ हॉलीवुड बल्कि बॉलीवुड के सितारों को भी इस खबर से झटका लगा है। दरअसल ये लाजमी भी है क्योंकि कैवल्ली ने हिंदी सिनेमा की बहुत सी फेमस एक्ट्रेसस की भी ड्रेस डिजाइन की है। इटालियन फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली को एनिमल प्रिंट डिजाइन के लिए जाना जाता था, क्योंकि उन्हें इसमें महारत हासिल थी।

कैसे हुई मौत

इटालियन एजेंसी ANAS के अनुसार रॉबर्टो कैवल्ली का निधन लंबी बीमारी की वजह से हुआ है। उन्होंने अपनी अंतिम सांस अपने ही फ्लोरेंस वाले घर में ली। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में वो इतने फेमस थे कि सेलेब्स उनके द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस की डिमांड करते थे। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसस दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत तक की ड्रेस को डिजाइन किया है। ऐसे में जब डिजाइनर की मौत की खबर सामने आई तो सभी का दिल टूट गया।

टीम ने की इस बुरी खबर की पुष्टि

इटालियन फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कैवल्ली के मैनेजर सर्जियो अजोलारी ने इस बुरी खबर की पुष्टि की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से इस बुरी खबर की पुष्टि की है। पोस्ट में लिखा- ‘रॉबर्टो कैवल्ली कंपनी श्री कैवल्ली के परिवार के साथ संवेदना व्यक्त करती है। आज हमारे प्यारे कैवल्ली ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, लेकिन आप हमेशा हमारी यादों में बने रहोगे… आपके साथ काम करना हमारे लिए सम्मान की बात है।’

पहली दो बीवियों के दे दिया था तलाक

रॉबर्टो कैवल्ली की लाइफ एक नहीं बल्कि 3 बीवियों का सुख था। उन्होंने पहली शादी साल 1964 में सिल्वेनिया जियोनी से की जिससे इनके दो बच्चे हुए। हालांकि ये रिश्ता लंबा न चला और 10 साल में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने पूर्व मिस यूरोप मॉडल ईवा मारिया ड्यूनर से दूसरी शादी की। इससे उनके 3 बच्चे हुए।

45 साल छोटी स्वीडन मॉडल को बनाया गर्लफ्रेंड

रॉबर्टो कैवल्ली अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते थे। सबसे अधिक खबरों में वो तब आए जब अपने से 45 साल छोटी स्वीडिश मॉडल सैंड्रा निल्सन को उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड बनाया।

Roberto Cavalli


इमेज क्रेडिट: गूगल

वो दोनों साल 2014 से साथ में हैं और बीते साल ही 82 साल की उम्र में 6 बच्चे के पिता बन गए। रॉबर्टो अपने पीछे 4000 करोड़ की संपत्ति छोड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: एमी अवार्ड विनर फिल्ममेकर का निधन, दुखों से भरा रहा पूरा जीवन

First published on: Apr 13, 2024 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.