---विज्ञापन---

Ravi Kishan की वाइफ का बड़ा एक्शन, झूठे आरोप लगाने पर महिला के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

Ravi Kishan News: बीजेपी सांसद रवि किशन को अपना पति और बेटी का पिता बताने वाली महिला के खिलाफ FIR दर्ज हुई।

ravi kishan
रवि किशन

Ravi Kishan News: भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) अचानक सुर्खियों में बने हुए हैं। लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक हैं और उससे पहले ही एक्टर विवादों में घिर आ आए हैं। हाल ही में अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने दावा किया है कि वो रवि किशन की दूसरी पत्नी है और एक्टर उनकी बेटी को एक्सेप्ट करने से इनकार कर रहे हैं। इस महिला के दावे ने राजनीति में हंगामा मचा दिया था, मगर अब इस मामले में नेता-अभिनेता रवि किशन की वाइफ ने आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। वैसे इस मामले में सपा नेता का हाथ बताया जा रहा है।

सपोर्ट में उतरीं रवि किशन की धर्मपत्नी

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अब हिंदी से लेकर भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाने वाले रवि किशन के सपोर्ट में उनकी वाइफ उतर आई हैं। वो कहते हैं ना जब पत्नी साथ हो तो कोई इंसान कुछ नहीं बिगाड़ सकता है, ऐसा ही रवि किशन के केस में भी देखने को मिल रहा है। रवि किशन को अपना पति और बेटी शेनोवा के पिता बताने वाली महिला के खिलाफ उनकी वाइफ प्रीति किशन ने पुलिस में FIR दर्ज करवाई है। उन्होंने महिला के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर की वाइफ ने बताई कि इस महिला ने एक साल पहले भी  उन्होंने मुंबई पुलिस में इस महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

सपा नेता का निकला हाथ!

चुनाव के वक्त महिला से आरोप लगवाकर चुनाव लड़ रहे रवि किशन की इमेज खराब करने के लिए ये सब साजिश रची जा रही है। जानकारी के मुताबिक, सपा पदाधिकारी विवेक और एक यूट्यूबर खुर्शीद खान साजिश के मुख्य कर्ताधर्ता हैं। रवि किशन को अपना पति और अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला अपर्णा ठाकुर उर्फ अपर्णा सोनी शादीशुदा है और उसके एक बेटी और बेटा भी है। अपनी मां के साथ इस महिला के दोनों बच्चें भी इस मामले में आरोपी हैं। महाराष्ट्र की रहने वाली महिला रवि किशन को अपना पति बता रही हैं और उसका दावा है कि एक्टर ने उससे परिवार के सामने शादी रचाई है।

रवि किशन को बताया पति

गौरतलब है कि हाल ही में  अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने लखनऊ में अपनी बेटी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान दावा करते हुए महिला ने कहा, ‘मैं जब भी रवि के साथ रहती थी सिंदूर लगाकर ही रहती थी। उनके साथ मेरी काफी सारी फोटो भी है, हमारी शादी सन 1996 में हुई। रवि किशन उनकी बेटी शेनोवा को अगर सबके सामने स्वीकार नहीं करते हैं, तो वो उसके हक के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएंगी। उन्होंने आजतक हमारी कोई हेल्प नहीं की है  और अगर मैं इस मामले में सीएम योगी से भी मिलना चाहती हूं।’

यह भी पढ़ें: छोटी उम्र में छोड़ गए Youtuber, सोशल मीडिया पर नहीं थम रहे Angry Rantman के फैंस के आंसू

 

 

First published on: Apr 17, 2024 07:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.