---विज्ञापन---

Guess Who: तस्वीर में नजर आ रहे इस बच्चे को पहचाना? आज है बड़ा सुपरस्टार, पत्नी भी है टॉप की एक्ट्रेस

Guess Who: फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की रील के साथ-साथ उनकी रियल लाइफ के बारे में भी जानने के उत्सुक रहते हैं। ऐसे में सेलिब्रिटी भी अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बचपन की अनदेखी फोटो शेयर करते रहते हैं। ऐसे में लोग उनकी तस्वीर को पहचानने के लिए बहुत एक्साइटेड […]

Guess Who, Ranbir Kapoor, Social Media, Alia Bhatt, Unseen Photo

Guess Who: फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की रील के साथ-साथ उनकी रियल लाइफ के बारे में भी जानने के उत्सुक रहते हैं। ऐसे में सेलिब्रिटी भी अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बचपन की अनदेखी फोटो शेयर करते रहते हैं। ऐसे में लोग उनकी तस्वीर को पहचानने के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं।

आज हम आपके लिए एक ऐसे सुपरस्टार की फोटो लेकर आ रहे हैं जो लाखों दिलों पर राज करता है। लड़कियां उनकी एक झलक को पाने के लिए पागल रहती हैं। फोटो देखकर क्या आप पहचान पा रहे हैं कि मासूम सा दिखने वाला ये क्यूट बच्चा कौन है?

इस एक्टर की पत्नी भी है टॉप की एक्ट्रेस  (Guess Who)

अगर आप नहीं पहचान पा रहे तो हम आपकी मदद करने के लिए क्लु देते हैं, शायद फिर आप पहचान जाएं। ये छोटा बच्चा आज  सफलता की बुलंदी छू रहा है और इंडस्ट्री में रॉकस्टार के नाम से जाना जाता है। अब भी नहीं पहचान पाए, चलो एक हिंट और देते हैं। इस बच्चे ने इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस को अपना जीवनसाथी बनाया है। साथ ही इसके परिवार में भी दिग्गज स्टार्स का तांता लगा हुआ है।

फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले इस बच्चे ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। फोटो में नजर आ रहे इस बच्चे की लव लाइफ भी काफी फिल्मी है और चर्चा में रह है। अरे! अब भी नहीं पहचान पाए तो हम आपको बताते हैं कि फोटो में नजर आ रहा ये मासूम बच्चा कौन है?

जानें कौन है ये बच्चा?

फोटो में नजर आ रहा ये क्यूट बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हैं। रणबीर की हर फिल्म फैंस को उनका मुरीद बना देती है। रणबीर रील लाइफ के साथ अपनी लव लाइफ के लिए भी चर्चा में रहे हैं।

उनके रोमांस के चर्चे कई सारी एक्ट्रेस के साथ रहे हैं लेकिन आलिया भट्ट के प्यार में पागल रणबीर ने 14 अप्रैल साल 2022 में उनसे शादी कर ली। अब एक प्यारी से बेटी के पिता बन गए हैं।

रणबीर कपूर वर्क फ्रंट  (Guess Who)

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल में दिखाई देंगे। इस फिल्म को कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है और ये इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा भी रणबीर के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।

First published on: Jul 30, 2023 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.