---विज्ञापन---

‘रामायण’ में राम बनकर रणबीर ले रहे 225 करोड़ रुपए की फीस, जानिए सीता और रावण की फीस

Ranbir kapoor fees for ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में राम की भूमिका निभाने के लिए रणबीर कपूर 225 करोड़ रूपए चार्ड कर रहे हैं। ऐसे में जानिए फिल्म की बाकी की कास्ट की फीस।

ramayan
ramayan

Ranbir kapoor fees for ramayan: नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल है। पिछले दिनों की अरुण गोविल, लारा दत्ता और शीबा चड्ढा के  फुल कॉस्ट्यूम की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। इन्हीं तस्वीरों में नितेश तिवारी भी नजर आए थे। अब फिल्म की कास्ट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म को नितेश तिवारी तीन पार्ट में बनाएंगे। ऐसे में फिल्म में स्टार्स की सैलरी जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

रणबीर को मिलेंगे 225 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म रामायण के एक पार्ट के लिए रणबीर कपूर 75 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं। इसका मतलब 3 फिल्मों के लिए एक्टर को करीब 225 करोड़ रुपए मिलेंगे। वहीं फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए साई पल्लवी को एक फिल्म के लिए 3 से 5  करोड़ रुपए ही दिए जाएंगे, यानी 3 फिल्मों के लिए 12 से 15 करोड़ रुपए ही मिलेंगे।

यश को मिलेंगे 100 करोड़

नितेश तिवारी की फिल्म में यश को रावण का किरदार निभाने के लिए 50 करोड़ रुपए मिलेंगे। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यश सिर्फ रामायण के दूसरे और तीसरे पार्ट में ही दिखेंगे। इसलिए उन्हें कुल 100 करोड़ रुपए की फीस मिलेगी। ये दिलचस्प है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस की फीस रणबीर और यश को मिलने वाली फीस के 6 प्रतिशत भी नहीं है।

अयोध्या को दिखाने के लिए बनवाया गया है 11 करोड़ का सेट

नितेश तिवारी ने फिल्म में अयोध्या को दिखाने के लिए 11 करोड़ का सेट बनवाया है। वही फिल्म में रणबीर, साई और यश के अलावा सनी देओल, लारा दत्ता, अरुण गोविल, साक्षी तंवर, नवीन पॉलीशेट्टी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

First published on: Apr 06, 2024 09:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.