---विज्ञापन---

जब PM Modi ने शिव्या पठानिया को कहा था ‘सीता’, एक्ट्रेस को आई पुराने दिनों की याद

Ram Mandir Inauguration: भगवान श्रीराम के भक्तों के लिए 22 जनवरी का दिन बेहद खास होने वाला है। अयोध्या रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Inauguration) समारोह के लिए हर कोई उत्साहित है। इसकी तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं। इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए पीएम नरेद्र मोदी समेत कई बड़ी […]

ram mandir inauguration RadhaKrishn fame actress Shivya Pathania shares her views on Ayodhya Ram Mandir
सीता छाईं शिव्या पठानिया

Ram Mandir Inauguration: भगवान श्रीराम के भक्तों के लिए 22 जनवरी का दिन बेहद खास होने वाला है। अयोध्या रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Inauguration) समारोह के लिए हर कोई उत्साहित है। इसकी तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं। इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए पीएम नरेद्र मोदी समेत कई बड़ी हस्तियों को न्योता दिया गया है। इस लिस्ट में मनोरंजन जगत के दिग्गज सितारों का नाम भी शामिल है।

इन शोज में नजर आईं शिव्या पठानिया

इस भव्य समारोह का इंतजार हर कोई कर रहा है। फिल्मी जगत के कई स्टार्स ने राम मंदिर को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया है। इसी कड़ी में ‘राधाकृष्ण’, ‘राम सिया के लव कुश’ जैसे पौराणिक शोज में काम कर चुकीं शिव्या पठानिया ने इस भव्य समारोह को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। साथ ही उन्होंने यह भी याद किया है कि कैसे पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें सीता जी कहकर संबोधित किया था।

शिव्या पठानिया ने कही यह बात (Ram Mandir Inauguration) 

अभिनेत्री ने बॉलीवुडलाइफ को दिए गए इंटरव्यू में कहा,”कई पौराणिक शो का हिस्सा बनना मेरे करियर का एक अहम पहलू रहा है। राम मंदिर का उद्घाटन हम सभी के लिए बहुत खास है।” उन्होंने अयोध्या दीपोत्सव के बारे में बात करते हुए कहा कि पिछले साल इसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल किया। मुझे हवा से राम मंदिर देखने का सौभाग्य मिला।

यह भी पढ़ें- कम उम्र में बनी सुपरस्टार, जीता नेशनल अवॉर्ड, 17 साल में ही हो गई दुखद मौत

जब पीएम मोदी ने सीता कहकर बुलाया

बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीता जी के रूप में उनका स्वागत किया था। उन्होंने आगे बताया कि जिस दौरान हेलीकॉप्टर से मैंने पूर्ण राम मंदिर को देखा था। मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरी इच्छा है कि लोग रामायण में दर्शाए गए राम जी और सीता जी के जीवन से सीख लें और इन शिक्षाओं को युवा पीढ़ी तक पहुंचाएं।

First published on: Jan 12, 2024 08:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.