---विज्ञापन---

Rakhi Sawant: राखी सावंत के डांस पर मच गया बवाल, गुस्साए लोगों ने आखिर क्यों किया Troll

Rakhi Sawant: इंटरटेनमेंट की क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता। आए दिन सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक कही न कही आपको वे नजर आ ही जाएगीं। पिछले काफी वक्त से राखी सावंत अपने पति के साथ झगड़े को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी। जिसके बाद हाल ही में वे रोजा रखने को लेकर […]

rakhi sawant
rakhi sawant

Rakhi Sawant: इंटरटेनमेंट की क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता। आए दिन सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक कही न कही आपको वे नजर आ ही जाएगीं। पिछले काफी वक्त से राखी सावंत अपने पति के साथ झगड़े को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी। जिसके बाद हाल ही में वे रोजा रखने को लेकर चर्चित हुईं। अब एक बार फिर राखी सावंत पर लोगों की निगाहें टिक गई हैं। दरअसल राखी सावंत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो देख ट्रोलर्स उनसे रमजान के महीने में इस तरह के डांस करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोल हुई राखी सावंत (Rakhi Sawant)

रमजान के महीने में डांस करके राखी सावंत बुरी तरह फंस गई हैं। राखी सावंत का बोल्ड डांस वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग उनपर भड़क रहे हैं। लोगों ने उन्हें याद दिलवाया कि वह कल तक रमजान में रोजा रखने की बात कह रही थीं और अब इस तरह के वीडियो बना रही हैं। इस वीडियो पर जितनी तारीफ नहीं हो रही उससे ज्यादा तो उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

सामने आया वीडियो

वीडियो में राखी सावंत ने ब्लैक डीप नेक टॉप और जींस परन रखी है। वह ‘दुपट्टा मेरा’ गाने पर गजब के डांस स्टेप्स से करते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्सप्रेशेन्स के साथ ही साथ राखी सावंत ने डांस मूव्स भी काफी तीखे हैं, जिसें देखकर हर कोई उनके इस अवतार से चौंक गया। एक तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।

मगर ज्यादातर लोगों को उनका यह डांस बिल्कुल रास नहीं आया है। उनके एक्सप्रेंशस भी काफी तीखे हैं। वह कभी जमीन पर लेटकर तो कभी दीवार के सहारे से बोल्ड स्टेप्स करती हैं। मगर उनके फैंस को ये वीडियो पसंद नहीं आया और उन्हें नसीहत देना शुरू कर दिया।

लोग कर रहे कमेंट

राखी सावंत के डांस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, अरे फातिमा (राखी सावंत ने इस्लाम कबूलने के बाद यही नाम बताया था) आप ये सब क्या कर रही हैं। वो वहीं दूसरे ने लिखा- आप कभी बुर्का पहनती हैं और कभी ये। सना खान से सीखो कुछ।

First published on: Apr 01, 2023 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.